आईपीएस की पत्नी ने खरीदा 22 लाख का फर्नीचर, नहीं दिए पूरे पैसे तो हुआ कुछ ऐसा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऐसी घटना घटी, जिसकी काफी चर्चा है. आईपीएस की पत्नी पर मामला दर्द किया गया है. उन्होंने एक फर्नीचर के शोरूम से 22 लाख रुपये का फर्नीचर खरीदा था. लेकिन 8 लाख रुपये देने के बाद बाद में देनें का कहा.

आईपीएस की पत्नी ने खरीदा 22 लाख का फर्नीचर, नहीं दिए पूरे पैसे तो हुआ कुछ ऐसा

नोएडा में आईपीएस की पत्नी के खिलाफ बकाया भुगतान को लेकर मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऐसी घटना घटी, जिसकी काफी चर्चा है. आईपीएस की पत्नी पर मामला दर्द किया गया है. उन्होंने एक फर्नीचर के शोरूम से 22 लाख रुपये का फर्नीचर खरीदा था. लेकिन 8 लाख रुपये देने के बाद बाद में देनें का कहा. लेकिन उसके बाद पैसे नहीं दिए गए. फर्नीचर कारोबारी की शिकायत पर अदालत के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी की पत्नी के खिलाफ बकाया पैसे का भुगतान को लेकर एक मामला दर्ज कर लिया गया है. 

युवराज सिंह के आउट होने पर हैरान रह गए अंपायर, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, देखें VIDEO

फर्नीचर शोरूम के मालिक हेमंत बिष्ट के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-52 निवासी सोम्या सिंह के पति 2010 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के आईपीएस हैं. पिछले साल फरवरी में सिंह ने उनके एक शोरूम से 22.89 लाख रुपए का घरेलू फर्नीचर खरीदा और 8.25 लाख रुपए देकर बकाया बाद में देने का आश्वासन दिया. 

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

 
काफी दिन बीत जाने के बाद भी बकाया पैसे नहीं मिले तो बिष्ट ने फोन किया तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला. तब उन्होंने थाना सेक्टर-24 में शिकायत की. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अदालत पहुंचे. 

प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर, Video Viral

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अदालत के आदेश पर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उन पर लगाए आरोपों की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)