NDTV Khabar

पत्नी और बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी में हुई पति की एंट्री, दोनों ने मिलकर किया फिर ऐसा

नोएडा में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पत्नी और बॉयफ्रेंड के बीच आया पति तो दोनों ने मिलकर पति को जान से मारने की प्लानिंग की और उस पर गोलियां चलवा दीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी और बॉयफ्रेंड की लव स्टोरी में हुई पति की एंट्री, दोनों ने मिलकर किया फिर ऐसा

बिल्डर पर जानलेवा हमले के मामले में उसकी पत्नी, प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार.

नोएडा में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पत्नी और बॉयफ्रेंड के बीच आया पति तो दोनों ने मिलकर पति को जान से मारने की प्लानिंग की और उस पर गोलियां चलवा दीं. जानलेवा हमले में पति गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है. शहर के थाना सूरजपुर क्षेत्र में 23 जुलाई को एक बिल्डर पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Man vs Wild में आज दिखेंगे पीएम मोदी, नहीं है टीवी तो ऐसे देखें मोबाइल पर LIVE

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने सोमवार को बताया कि 23 जुलाई को दिल्ली के रहने वाले रियल इस्टेट कारोबारी राजीव वर्मा के ऊपर ग्रेटर नोएडा स्थित उनकी कंस्ट्रक्शन साइट पर गोलियां चला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था.

Bakrid 2019: वायरल हुआ 'चाइनीज बकरा', कुंग फू स्टाइल में मारी लात, देखें VIDEO


उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने आज रियल एस्टेट कारोबारी की पत्नी शिखा वर्मा, उसके प्रेमी रोहित और एक अन्य व्यक्ति रोहन उर्फ मनीष को गिरफ्तार किया है.

Viral Video: यात्रियों से खचाखच भरा था ऑटो, पुलिस ने रोका तो अंदर से निकले इतने यात्री

 
कृष्ण के अनुसार, पूछताछ के दौरान पता चला कि शिखा वर्मा और रोहित के बीच अवैध संबंध थे जिसे लेकर वर्मा और शिखा के बीच कहासुनी हुई. उन्होंने बताया कि शिखा वर्मा ने अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे अपने पति को हटाने की ठान ली, तथा प्रेमी रोहित के साथ मिलकर उस पर हमला कराया.

टिप्पणियां

मराठी टीवी एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा था काम, GYM गया पति तो बेटी की हत्या कर किया ऐसा

राजीव वर्मा पर पांच गोलियां चलाई गई थी. गंभीर रूप से घायल वर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कृष्ण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement