झरने के पास दोस्तों के साथ Selfie ले रहा था स्टूडेंट, पानी में गिरते ही मांगता रहा मदद और फिर...

उड़ीसा में मयूरभंज में एक स्टूडेंट की वॉटरफॉल में फिसलने से मौत हो गई. वो दोस्तों के साथ उड़ीसा के लोकप्रिय भीमकुंड झरने में पिकनिक मनाने गया था.

झरने के पास दोस्तों के साथ Selfie ले रहा था स्टूडेंट, पानी में गिरते ही मांगता रहा मदद और फिर...

उड़ीसा में मयूरभंज में एक स्टूडेंट की वॉटरफॉल में फिसलने से मौत हो गई. वो दोस्तों के साथ उड़ीसा के लोकप्रिय भीमकुंड झरने में पिकनिक मनाने गया था. लेकिन सेल्फी लेने के चक्कर में उसका पैर फिसला और डूबने से उसकी मौत हो गई. स्टूडेंट का नाम रोहन मिश्रा बताया जा रहा है. जो कटक का रहने वाला था. उसे तैरना नहीं आता था, ऐसे में तेज भहाव के कारण उसकी मौत हो गई. 

Miss Africa 2018 के बालों में लगी आग, देखने वालों की रुक गईं सांसें, देखें VIDEO

 

 

ANI के मुताबिक, वो दोस्तों के साथ भीमकुंड वॉटरफॉल में पिकनिक मनाने आया था. लेकिन पैर फिलने के कारण वो नदी में डूब गया. उसने बचने की काफी कोशिश की. हाथ उठाकर वो बार-बार मदद मांग रहा था. लोगों ने उसे बचाने की खूब कोशिश की. लेकिन तेज बहाव के कारण उसको बचाया नहीं जा सका. घटना के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. 

राशिद खान के पिता की हुई मौत, फिर भी मैदान छोड़ने को तैयार नहीं; लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

AIIMS दिल्ली की स्टडी के मुताबिक, पिछले 6 सालों में दुनिया में 250 लोगों की मौत सेल्फी लेने के कारण हुई है. वहीं रिसर्च के मुताबिक, 259 लोगों की मौत डूबने से हुई है. यही नहीं, सेल्फी लेने के कारण ट्रेन और ऊपर से कूदने की वजह से मौत हुई हैं.