NDTV Khabar

लव अफेयर्स, ड्रग्स और नाजायज बच्चा, कुछ ऐसी है Imran Khan की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ

Imran Khan का पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनना लगभग तय हो चुका है. इमरान खान का हमेशा से ही विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी ड्रग्स लेने तो कभी लव अफेयर्स को लेकर इमरान हमेशा सुर्खियों में रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लव अफेयर्स, ड्रग्स और नाजायज बच्चा, कुछ ऐसी है Imran Khan की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ

कुछ ऐसी है Imran Khan की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ.

Imran Khan का पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनना लगभग तय हो चुका है. इस बार आवाम ने इमरान खान की पार्टी पीटीआई को पसंद किया और ज्यादा से ज्यादा वोट उनकी तरफ दिए. 65 वर्षीय इमरान खान लोगों की पहली पसंद बनकर उभरे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पद से हटाने में इमरान खान का बड़ा हाथ रहा है. पिछले चुनावों के बाद इमरान ने पार्टी के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन छेड़ा, जिसकी वजह से नवाज शरीफ को पीएम की कुर्सी गंवानी पड़ी. बता दें कि इमरान खान का हमेशा से ही विवादों से गहरा नाता रहा है, कभी ड्रग्स लेने तो कभी लव अफेयर्स को लेकर इमरान हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. आइए जानते हैं इमरान खान की 5 ऐसी कहानियां जो बनाती हैं उनको कॉन्ट्रोवर्शियल.

Pakistan Election Results 2018 LIVE UPDATES: इमरान खान की PTI बनी सबसे बड़ी पार्टी, पर PM बनने के लिए करना होगा 'गठबंधन'
 
jacernf8

लव अफेयर्स को लेकर रहे चर्चा में..
इमरान खान के एक्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स भी रहे जो किसी कॉन्ट्रोवर्सी से कम नहीं थे. पेंटिंग्स के लिए मशहूर ऐमा सरगेंट से उनका अफेयर रहा. दोनों करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे. जिसके बाद उनका अफयेर सीता व्हाट से अफेयर चला. इस दौरान उनकी एक बेटी 'Tyrian' भी हुई, जिसे इमरान खान ने अपनी बेटी मानने से इनकार किया. लेकिन बाद में टेस्ट के जरिए यह साबित किया गया कि Tyrian इमरान की ही बेटी है.

तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए Imran Khan की पूरी LOVE लाइफ

यही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान से भी उनका अफेयर रहा. पाकिस्तानी असेंबली की पहली महिला और पार्लियामेंट की सबसे कम उम्र की मेंबर बनीं आयशा गुलालाई ने इमरान खान पर इल्ज़ाम लगाया कि वह उन्हें मैजेस किया करते थे. आयशा की इस बात पर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा भी हुआ.
 
ba8q8p7g

इमरान खान ने की 3 शादियां
इमरान खान ने सबसे पहले ब्रिटिश महिला जेमिना मर्सेल गोल्डस्मिथ (Jemima Marcelle Goldsmith) से साल 1995 में शादी की. इमरान और जेमिना की शादी 9 साल चली. इस दौरान दोनों के दो बेटे (सुलेमान खान और कासिम खान) भी हुए. साल 2004 में इमरान और जेमिना का तलाक हुआ. जिसके बाद उन्होंने रहमान खान से शादी की. जो जर्नलिस्ट थीं. यह शादी सिर्फ 10 महीने तक चली और दोनों का 30 अक्टूबर 2015 को तलाक हो गया.

टिप्पणियां
जिसने थमाई थी वर्ल्ड कप ट्रॉफी उसी ने छीनी पाकिस्तान की गद्दी, Imran Khan ने ऐसे किया नवाज शरीफ को क्लीन बोल्ड

जिसके बाद इमरान खान ने तीसरी शादी बुशरा मनेका से की. वो धार्मिक गुरु हैं. कई बार मीडिया में खबरें आईं कि बुशरा की साधना और धार्मिक कार्यों से इमरान के घरवाले काफी परेशान हैं. साथ ही, बुशरा ने अपने मुताबिक घर को बदलवाना भी चाहा. इसी के चलते इमरान खान के कुत्तों को भी घर से दूर करवाया गया, जो कि अब वापस घर में हैं. 
 
046tp0c

लगे ड्रग्स लेने के आरोप
पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी कासिम उमर ने इमरान खान पर ड्रग्स लेने पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा था- ''इमरान ड्रग्स लेते हैं. मैं खुद इमरान को ड्रग्स उपलब्ध कराता था.'' जिसके बाद जांच हुई. कुछ दिन बाद ही जांच को बंद कर दिया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement