पाकिस्तान के पीएम की पहली पत्नी ने फोटो पोस्ट कर इमरान से पूछा- तूने कैसा काला जादू किया?

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak PM Imran Khan) देश के हालात के साथ-साथ अपने पारिवारिक मसलों से परेशान हैं. इस बार उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ (Jemima Goldsmith) ने ट्वीट कर उनको निशाने पर लिया है.

पाकिस्तान के पीएम की पहली पत्नी ने फोटो पोस्ट कर इमरान से पूछा- तूने कैसा काला जादू किया?

पाकिस्तान के पीएम की पहली पत्नी ने फोटो पोस्ट कर इमरान से पूछी ये बात...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pak PM Imran Khan) देश के हालात के साथ-साथ अपने पारिवारिक मसलों से परेशान हैं. इस बार उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ (Jemima Goldsmith) ने ट्वीट कर उनको निशाने पर लिया है. जेमिमा ने एक पोस्ट की फोटो पोस्ट की. इस पोस्टर में इमरान खान के अलावा खुद जेमिमा नजर आ रही हैं. पोस्टर में एक और महिला है जो बुर्के में है. इस पोस्ट पर लिखा है, ''तूने कैसा जादू किया?''

बेरोज़गार डॉक्टर का अजीबोगरीब मैट्रिमोनियल ऐड वायरल, बोला- 'चाहिए कट्टर देशभक्त और बच्चे पालने में एक्सपर्ट दुल्हन...'

जेमिमा गोल्डस्मिथ ने पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कौन लॉलीवुड (पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री) का पोस्टर पसंद नहीं करता है? मेरे एक दोस्त ने लाहौर में इस पोस्ट को देखा. जिसका कैप्शन था, ''तूने कैसा जादू किया?'' साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी शेयर किया. 

इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से भी आगे निकले Virat Kohli, 930 पोस्ट कर रचा ये इतिहास

नीचे कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, ''कोई अनादर नहीं. आप में से ज्यादातर लोगों की तरह, मुझे यह फनी लगा (इसके अलावा मैं पाकिस्तानी फिल्म पोस्टर, सड़क कला और ट्रक कला की एक वास्तविक प्रशंसक हूं).

शादी के दिन संविधान की किताब लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, बिना 7 फेरे लिए ऐसे किया विवाह...

बता दें, इमरान खान ने तीन शादियां की हैं. उनकी पहली शादी 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी, जो 2004 तक चली. जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी 2004 में रेहम खान से की. यह शादी 10 महीने भी नहीं चल सकी. रेहम ने अपनी पुस्तक में इमरान खान की खूब खिंचाई की थी. उन्होंने अपनी पुस्तक में नशीले पदार्थों और काले जादू का भी जिक्र किया था. रेहम के बाद 2018 में फिर उन्होंने बुशरा बीबी से शादी की. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com