Live Tv पर 'शहंशाह' बना पाकिस्तानी रिपोर्टर, माइक नहीं तलवार के साथ यूं सुनाई खबर... देखें Funny Video

इंटरनेट पर पाकिस्तान के रिपोर्टर अमीन हफीज छाए हुए हैं. ये वही रिपोर्टर हैं, जिन्होंने भैंस का इंटरव्यू लिया था. यहां तक कि वो गधे पर बैठकर भी रिपोर्टिंग कर चुके हैं. अब वो 'शाही बादशाह' बने हैं, उनकी रिपोर्टिंग की चर्चा हर जगह हो रही है.

Live Tv पर 'शहंशाह' बना पाकिस्तानी रिपोर्टर, माइक नहीं तलवार के साथ यूं सुनाई खबर... देखें Funny Video

Live Tv पर 'शहंशाह' बना पाकिस्तानी रिपोर्टर, देखें Funny Video

आपको पाकिस्तान के जर्नलिस्ट चांद नवाब याद हैं, जिनकी रिपोर्टिंग को भारत में खूब पसंद किया गया था. उन्होंने ईद के मौके पर जा रही ट्रेन पर पीटीसी (पीस-टू-कैमरा) किया था. उस मजेदार वीडियो को इंटरनेट पर धमाल मचा दिया. उनके बाद अब इंटरनेट पर पाकिस्तान के रिपोर्टर अमीन हफीज छाए हुए हैं. ये वही रिपोर्टर हैं, जिन्होंने भैंस का इंटरव्यू लिया था. यहां तक कि वो गधे पर बैठकर भी रिपोर्टिंग कर चुके हैं. अब वो 'शाही बादशाह' बने हैं, उनकी रिपोर्टिंग की चर्चा हर जगह हो रही है.

Jallikattu देखने पहुंचे लोगों के पीछे पड़े सांड, जमकर मचा बवाल, ऐसे पूरा हुआ आयोजन

पाकिस्तान के न्यूज चैनल जियो न्यूज के रिपोर्टर अमीन हफीज अपनी अजीबोगरीब रिपोर्टिंग के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. इस बार वो शहंशाह के कपड़े पहने हुए हैं और हाथ में तलवार ली हुई है. उन्होंने खुद को शहंशाह बताया और फनी रिपोर्टिंग की. 

खुले में शौच को रोकने के लिए जब सारे तरीके हो गए फेल तो नगर पालिका को आया ये आइडिया

देखें Video:

गुलाम अब्बास शाह ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''पाकिस्तान के फेमस रिपोर्टर अमीन हफीज एक्शन में...''

Newsbeep

TikTok Viral Video: शहनाज के पापा ने की सिद्धार्थ शुक्ला की एक्टिंग, बेटी को बोले- 'पेट कम कर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


15 जनवरी को शेयर हुए इस वीडियो के अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार लाइक्स और 600 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''रिपोर्टिंग को अलग लेवल पर ले जाते पाक के रिपोर्टर.'' अन्य यूजर ने लिखा, ''अमीन हफीज चांद नवाब को पीछे छोड़ देंगे.''