NDTV Khabar

ऑफिस ट्रिप के दौरान शख्स ने किया सेक्स, हुई मौत, कोर्ट ने कहा- 'वर्कप्लेस एक्सिडेंट'

पेरिस (Paris) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. फ्रांस (France) का एक शख्स बिजनेस ट्रिप पर गया और संबंध बनाने के दौरान उसकी मौत हो गई. उनकी मृत्यु को "कार्यस्थल दुर्घटना" करार दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑफिस ट्रिप के दौरान शख्स ने किया सेक्स, हुई मौत, कोर्ट ने कहा- 'वर्कप्लेस एक्सिडेंट'

ऑफिस ट्रिप के दौरान शख्स ने किया सेक्स, हुई मौत.

पेरिस (Paris) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. फ्रांस (France) का एक शख्स बिजनेस ट्रिप पर गया और संबंध बनाने के दौरान उसकी मौत हो गई. उसकी मृत्यु को "कार्यस्थल दुर्घटना" करार दिया गया. Fox News की खबर के मुताबिक, पेरिस की एक अदालत ने फैसला सुनाया कि फर्म को उस कर्मचारी के परिवार को मुआवजा देना चाहिए जिसे रेलवे कंपनी की व्यावसायिक यात्रा पर जाने के दौरान सेक्स करते समय दिल का दौरा पड़ा था. 

अबॉर्शन के दौरान हो गई थी गर्लफ्रेंड की मौत, शख्स ने 24 घंटे तक कार में रखा और...

शख्स का नाम एम. जेवियर है. वो रेलवे कंस्ट्रक्शन कंपनी 'टीएसओ' में काम करता था. जेवियर 2013 में बिजनेस ट्रिप के लिए लॉयरेट गया था. जहां उसने अंजान महिला के साथ सेक्स किया था. 

चूल्हे पर इडली बनाकर 1 रुपये में बेचती है ये बुजुर्ग महिला, आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट और हुआ ऐसा...


संबंध बनाने के दौरान उसको हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. पेरिस अपील की अदालत ने उनकी मृत्यु को इस साल मई में "कार्यस्थल दुर्घटना" करार दिया. उसकी वकील सारा बल्लुट ने पिछले हफ्ते लिंक्डइन पर इसकी कॉपी पोस्ट की थी. 

नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक कैच, हवा में उछलकर किया ऐसा, देखें स्लो मोशन VIDEO

कंपनी ने अदालत में तर्क दिया कि एम जेवियर की यौन गतिविधि काम का हिस्सा नहीं थीं. इसके अलावा, चूंकि उस आदमी की मौत एक अलग होटल में हुई थी, जो उसे सौंपा नहीं गया था. कंपनी ने कर्मचारी की मौत पर कहा- 'उन्होंने काम को बाधित कर व्यक्तिगत रुचि दिखाई. इस वजह से, वह बिजनेस ट्रिप पर नहीं हुआ.'

टिप्पणियां

फोन पर बात करते-करते महिला बैठ गई सांप के जोड़े पर, कुछ देर बाद हुआ ऐसा...

कंपनी ने यह भी कहा कि उसके कर्मचारी की मौत का काम से कोई लेना देना नहीं है. बल्कि उन्होंने अंजान महिला के साथ संबंध बनाए. अदालत ने कहा कि यौन क्रिया "रोज़मर्रा की जिंदगी का मामला है, जैसे शॉवर या भोजन लेना.'' कोर्ट ने कंपनी को कर्मचारी के परिवार को मुआवजा देने के निर्देश दिए हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement