डिलिवरी के पहले कॉलेज की लड़की ने अस्पताल में दी परीक्षा, वायरल हुईं तस्वीरें

नाइजिया अमेरिका के कनसास शहर के जॉनसन काउंटी कम्यूनिटी कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं. प्रेग्नेंसी के 9 महीने तक वो कॉलेज में रहीं और पढ़ाई की. उनकी ये इंस्पिरेश्नल फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

डिलिवरी के पहले कॉलेज की लड़की ने अस्पताल में दी परीक्षा, वायरल हुईं तस्वीरें

11 दिसंबर को नाइजिया की ये फोटो उनकी मां ने क्लिक की है. जहां वो लैपटॉप पर कुछ टाइप कर रही हैं.

खास बातें

  • डिलिवरी से पहले लड़की ने दी कॉलेज परीक्षा.
  • नाइजिया जॉनसन काउंटी कम्यूनिटी कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं.
  • परीक्षा देने के बाद नाइजिया ने दिया बेटे को जन्म.
नई दिल्ली:

अगर आपको लगता है कि परीक्षा सबसे कठिन होती है तो मिलिए नाइजिया थॉमस से. एक मां जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनकी ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसकी वजह से वो इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. बता दें, वो अस्पताल में डिलिवरी से पहले परीक्षा दे रही हैं. 11 दिसंबर को नाइजिया की ये फोटो उनकी मां ने क्लिक की है. जहां वो लैपटॉप पर कुछ टाइप कर रही हैं.

पढ़ें- स्‍मृति ईरानी ने कहा GST लेकर आया चार्टर्ड एकाउंटेंट्स के लिए नौकर‍ियां, ट्विटर ने इस तरह किया ट्रोल
 


Yahoo Lifestyle की खबर के मुताबिक, नाइजिया अमेरिका के कनसास शहर के जॉनसन काउंटी कम्यूनिटी कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं. प्रेग्नेंसी के 9 महीने तक वो कॉलेज में रहीं और पढ़ाई की. उनकी ये इंस्पिरेश्नल फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अब तक उनकी फोटो को 1.3 लाख लाइक्स और 27 हजार रिट्वीट्स हो चुके हैं. NDTV से बात करते हुए नाइजिया ने बताया- ''मैं डिसोशिएटिव आइडेंटिटी डिसॉर्डर पर साइकोलॉजी रिसर्च पेपर लिख रही थी.''

पढ़ें- विराट कोहली से हुई इस पाकिस्तानी खिलाड़ी की तुलना, दिया ऐसा जवाब जिसे सुन हो जाएंगे हैरान
 


Yahoo Lifestyle को उन्होंने बोला- ''मैं हफ्ते तक ये काम नहीं छोड़ सकती थी, मेरा फोकस पहले ही काम निपटाने पर होता है.'' 12 दिसंबर को उन्होंने पेपर कंप्लीट करने के बाद खूबसूरत बेटे को जन्म दिया. जिसका नाम एनथॉनी जॉनसन. यही नहीं सेमिस्टर में उनके अच्छे ग्रेड्स भी आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com