ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी से कहा- 'आपकी फोटो के मीम बन रहे हैं...' जवाब में बोले- 'Enjoy'

PM Narendra Modi ने चश्मा लगाकर सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) देखा और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. एक यूजर ने उनको टैग करते हुए लिखा, ''ये तस्वीर मीम बन गई है...'' उस ट्वीट पर पीएम मोदी ने लिखा, ''स्वागत है... मजे करें''

ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी से कहा- 'आपकी फोटो के मीम बन रहे हैं...' जवाब में बोले- 'Enjoy'

ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी से कहा- 'आपकी फोटो के मीम बन रहे हैं...' मिला ऐसा जवाब...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चश्मा लगाकर सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) देखा और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. प्रधानमंत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं जिनमें वे सूर्य को देखने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कैप्शन में लिखा, “कई भारतीयों की तरह, मैं भी सूर्य ग्रहण के लिए उत्साहित था. दुर्भाग्य से, सूरज बादल में छिप गया था, जिससे मैं देख नहीं सका. मैंने कोझीकोड और अन्य भागों में ग्रहण की झलक को लाइव स्ट्रीम के जरिए देखा. विशेषज्ञों के साथ बातचीत करके इस विषय पर अपने ज्ञान को समृद्ध किया.” तुरंत बाद उनकी तस्वीर वायरल हो गई और खूब मीम्स बनने लगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने चश्मा लगाकर देखा Surya Grahan, बोले- 'सूरज बादल में छिप गया था...'

एक यूजर ने उनको टैग करते हुए लिखा, ''ये तस्वीर मीम बन गई है...'' उस ट्वीट पर पीएम मोदी ने लिखा, ''स्वागत है... मजे करें'' उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. अब तक इस ट्वीट के 27 हजार लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. दिल्लीवासी कोहरे के कारण बृहस्पतिवार को सुबह बहुप्रतीक्षित सूर्य ग्रहण का नजारा नहीं देख पाए, लेकिन देश के दक्षिणी हिस्सों में लोगों को यह दुर्लभ दृश्य देखने को मिला.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

Solar Eclipse को ऑस्ट्रेलिया, फिलिपिंस, साउदी अरब और सिंगापुर जैसे जगहों में देखा गया. भारतीय मानक समय के अनुसार आंशिक सूर्यग्रहण सुबह आठ बजे आरंभ हुआ. वलयाकार सूर्यग्रहण की अवस्था सुबह 9.06 बजे शुरू हुई.  सूर्य ग्रहण की वलयाकार अवस्था दोपहर 12 बजकर 29 मिनट पर समाप्त होगी, जबकि ग्रहण की आंशिक अवस्था दोपहर एक बजकर 36 मिनट पर समाप्त होगी.

Surya Grahan 2019: साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज, यहां देखें Live Streaming

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2020 का पहला सूर्य ग्रहण कब होगा?
अगला सूर्य ग्रहण भारत में 21 जून, 2020 को दिखाई देगा. यह एक वलयाकार सूर्य ग्रहण होगा. वलयाकार अवस्था का संकीर्ण पथ उत्तरी भारत से होकर गुजरेगा. देश के शेष भाग में यह आंशिक सूर्य ग्रहण के रूप में दिखाई पड़ेगा.