Pre-Wedding Photoshoot में परफेक्ट फोटो के लिए की ऐसी जुगाड़, देखकर आ जाएगी हंसी

Shanghaiist ने इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया है. इस वीडियो में प्री-वेडिंग शूट का मोंटाज दिखाया गया है. यहां बताया गया है कि परफेक्ट फोटो क्लिक करने के लिए क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं.

Pre-Wedding Photoshoot में परफेक्ट फोटो के लिए की ऐसी जुगाड़, देखकर आ जाएगी हंसी

शादी से पहले आजकल प्री वेडिंग फोटोशूट का चलन काफी बढ़ता जा रहा है. सभी यादगार पल को यूनीक तरीके से अपने पास कैद करना चाहते हैं. हर कपल चाहता है कि उसकी हटके अंदाज में फोटोशूट हो जो दोस्तों-रिश्तेदारों को हैरान कर दे. ऐसा ही एक फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन और दूल्हे की कैसे परफेक्ट फोटो क्लिक की जाती है. जिसमें रोल सिर्फ दूल्हा-दुल्हन का ही नहीं बल्कि कई लोगों की जरूरत होती है जो फोटो को खूबसूरत बनाते हैं. जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. 

बौद्ध भिक्षु को मिली 114 साल की जेल की सजा, दान के पैसों से खरीदीं थी लग्जरी कारें, जीने लगा था ऐसी लाइफ

Shanghaiist ने इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया है. इस वीडियो में प्री-वेडिंग शूट का मोंटाज दिखाया गया है. यहां बताया गया है कि परफेक्ट फोटो क्लिक करने के लिए क्या-क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं. पीछे की तस्वीर देखकर आपको लगेगा नहीं कि इस जुगाड़ से फोटो इतनी शानदार लगेगी.

शो में पूछा गया- कहां है Great Wall Of China? लड़की ने किया ऐसा कि एंकर ने पकड़ लिया सिर

एक फेसबुक यूजर ने वीडियो देखकर कहा- 'मानना पड़ेगा, बहुत खूबसूरत फोटो है.' ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अब तक 1 हजार शेयर्स और 2 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. अब तक ढाई लाख व्यूज हो चुके हैं. 

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com