NDTV Khabar

अचानक बेहोश हो गया कैमरामैन, पीएम नरेंद्र मोदी ने रोकी स्पीच और बुलवा ली एम्बुलेंस, देखें VIDEO

पीएम मोदी जब स्पीच दे रहे थे तो उसी वक्त एक कैमरामैन बेहोश होकर गिर गया. पीएम मोदी ने स्पीच रोक दी और अधिकारों को जल्द से जल्द एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहा. 

4.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अचानक बेहोश हो गया कैमरामैन, पीएम नरेंद्र मोदी ने रोकी स्पीच और बुलवा ली एम्बुलेंस, देखें VIDEO

बेहोश हुआ कैमरामैन, पीएम नरेंद्र मोदी ने रोकी स्पीच.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने सूरत में एक जनसभा को संबोधित किया. जहां उन्होंने दावा किया कि आने वाले कुछ सालों में सूरत भारत का सबसे तेजी से विकास करने वाला शहर बन जाएगा. स्पीच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पीएम मोदी जब स्पीच दे रहे थे तो उसी वक्त एक कैमरामैन बेहोश होकर गिर गया. पीएम मोदी ने स्पीच रोक दी और अधिकारों को जल्द से जल्द एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहा. 

PM मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए फिर किया राजीव गांधी की टिप्पणी का इस्तेमाल, कही ये बात

 


 

कैमरामैन किशन रमोलिया अचानक बेहोश होकर गिर गया था. कुछ ही मिनट में 108 एम्बुलेंस आ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. पीएम नरेंद्र मोदी फिर भाषण को शुरू किया. लोगों को पीएम मोदी का ये अंदाज काफी पसंद आया. इंटरनेश्नल रिपोर्ट का हवाला देते हुए पीएम मोदी ने कहा- 'अगले 10-15 सालों में सबसे तेजी से विकास करने वाले शहर भारत के होंगे. और उन 10 शहरों की लिस्ट में टॉप पर सूरत शहर होगा.'

VIDEO: मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसे कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं: BJP विधायक

 

टिप्पणियां

 

पीएम मोदी ने भाषण के दौरान कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा- 'मुझसे मत पूछना कि 40-50 रुपए का बल्ब 350 रुपए में बिकता था तो बीच वाले पैसे कहां जाते थे, मुझे मत पूछना, उसका जवाब राजीव गांधी देकर गए थे. एक रुपया जाता था तो 25 पैसा पहुंचता था, बाकी का 75 पैसा कौनसा पंजा खाता था, वो सारी दुनिया जानती है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement