NDTV Khabar

Election 2019: मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे लोग, प्रियंका गांधी ने कार से उतरकर हाथ मिलाकर कहा- 'ऑल द बेस्ट...' देखें VIDEO

Election 2019: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के इंदौर प्रवास के दौरान एक रोचक नजारा देखने को मिला. प्रियंका (Priyanka Gandhi) जब सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तभी कुछ लोग मोदी-मोदी (Narendra Modi) के नारे लगाने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के इंदौर प्रवास के दौरान एक रोचक नजारा देखने को मिला. प्रियंका (Priyanka Gandhi Video) जब सड़क मार्ग से गुजर रही थीं तभी कुछ लोग मोदी-मोदी (Narendra Modi) के नारे लगाने लगे. प्रियंका (Priyanka Gandhi) अपनी कार से उतरकर मोदी सपोटर्स (Narendra Modi Supporters) से मिलने जा पहुंचीं और उन्होंने उनसे हाथ मिलाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी शेयर कर रहे हैं. एमपी कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसको 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार रि-ट्वीट्स मिले हैं. एनडीटीवी इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. ये वीडियो एमपी कांग्रेस ने ट्वीट किया है.

पीएम मोदी के 'बालाकोट हमले' को लेकर किए गए दावे पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज, कहा- अब तो आप जनता के रडार पर आ गए हैं...


एमपी कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- ''इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा 'आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ऑल दी बेस्ट' इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार. काश...मोदी भी देश को समझ पाते.'' 

Ground report : इंदौर के चुनाव मैदान में ललवानी और संघवी, मुकाबला पीएम मोदी और राहुल गांधी का

देखें VIDEO:

प्रियंका गांधी इंदौर प्रचार के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने रोड शो किया और पीएम नरेंद्र मोदी पर खूब कटाक्ष किए. राजबाड़ा चौराहे पर अपने रथ (विशेष वाहन) से कागज के पुर्जे पर लिखी इबारत पढ़ते हुए कहा, 'जुमला ही बोलता रहा पांच साल की सरकार में, सोचा था क्लाउडी है मौसम, नहीं आऊंगा रडार में.' गौरतलब है कि मोदी ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खराब मौसम के बावजूद पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना के मिशन को मंजूरी दी थी. यह विशेषज्ञों के सुझाव के विपरीत था, क्योंकि उनका (प्रधानमंत्री) का मानना था कि बादल छाये रहने के कारण भारतीय लड़ाकू विमान पाकिस्तानी रडार के दायरे में नहीं आयेंगे.

टिप्पणियां

प्रियंका गांधी ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, साथ दिखे एमपी मुख्यमंत्री कमलनाथ- देखें Video

राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री को घेरते हुए प्रियंका ने कहा, 'वह कहते थे कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. फिर 30,000 करोड़ रुपये का राफेल घोटाला किसने कराया?' "चौकीदार चोर है" के नारों की गूंज के बीच कांग्रेस महासचिव ने नुक्कड़ सभा में कहा, "वह इतने बडे़ रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने खुद तय कर लिया कि एक ऐसी कम्पनी जंगी जहाज बनायेगी जिसने इस तरह के विमान आज तक नहीं बनाये हैं. इस कम्पनी को जमीन दे दी गयी और ठेका भी दे दिया गया. सरकारी कम्पनी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएल) से ये विमान नहीं बनवाये गये.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement