NDTV Khabar

Viral Video: पंजाब के इस उम्‍मीदवार को अपनों ने दिया धोखा, मिले सिर्फ पांच वोट, कैमरे के सामने छलक पड़े आंसू

जालंधर (Jalandhar) से उम्‍मीदवार नीटू सिर्फ पांच वोट म‍िलने पर कैमरे के सामने रो पड़े. उनका ये इंटरव्‍यू देखते ही देखते वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: पंजाब के इस उम्‍मीदवार को अपनों ने दिया धोखा, मिले सिर्फ पांच वोट, कैमरे के सामने छलक पड़े आंसू

Punjab Election Results 2019: नीटू शटर्न वाला ने जालंधर सीट से चुनाव लड़ा

खास बातें

  1. पंजाब से एक उम्‍मीदवार को केवल पांच वोट म‍िले
  2. उम्‍मीदवार का कहना था कि उनके घरवालों ने उन्‍हें वोट नहीं दिया
  3. घरवालों से नाराज उम्‍मीदवार कैमरे के सामने रो पड़ा
नई दिल्‍ली:

पंजाब से लोकसभा चुनाव (Punjab Lok Sabha Election) लड़ने वाले एक निर्दलीय उम्‍मीदवार परिणाम घोषित होते ही फूट-फूट कर रोने लगा. आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि वह इसलिए नहीं रो रहा था क्‍योंकि हार गया था. दरअसल, उम्‍मीदवार के मुताबिक उसके घर में नौ सदस्‍य हैं इसके बावजूद उसे सिर्फ पांच ही वोट मिले. जालंधर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले नीटू शटर्न वाला ने कैमरे के सामने कहा कि उनके घरवालों ने उन्‍हें धोखा दिया है. 

यह भी पढ़ें: पंजाब में फिर दिखा कांग्रेस का दबदबा, 8 सीटों पर हुई जीत

जग बानी को द‍ि इंटरव्‍यू में अपने घर वालों से निराश नीटू कैमरे के सामने रो पड़े. यही नहीं उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया कि परिणामों से पहले ईवीएम से भी छेड़छाड़ की गई. फिर क्‍या था देखते ही देखते यह इंटरव्‍यू क्लिप वायरल हो गई. और तो और कुछ लोग इसे चुनाव की सबसे बड़ी स्‍टोरी बता रहे हैं. 


इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या आपको सिर्फ पांच वोट मिले हैं, इस पर उन्‍होंने कहा, सर मेरे परिवार से नौ वोट हैं लेकिन मुझे सिर्फ पांच मिले. 

यह भी पढ़ें: जानिए किस सीट से किसने मारी बाजी

जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उनके परिवार ने उन्‍हें वोट दिया, उन्‍होंने कहा, नहीं सर, उन्‍होंने वोट देने में ईमानदारी नहीं बरती. 

टिप्पणियां

आप भी देखें वायरल इंटरव्‍यू

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को घोषित किए गए, जिसमें नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी ने देश भर में प्रचंड बहुमत हासिल किया. बीजेपी 303 सीट पर विजयी रही. हालांकि पूरे देश भर में पंजाब ही एक ऐसा राज्‍य रहा जहां, मोदी मैजिक नहीं चला. 13 लोकसभा सीटों वाले पंजाब में कांग्रेस को सबसे ज्‍यादा आठ सीटें मिली हैं, जबकि बीजेपी-अकाली दल गणबंधन को चार और आम आदमी पार्टी के उम्‍मीदवार भगवंत मान एक सीट जीतने में कामयाब रहे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement