NDTV Khabar

टॉयलेट करने गया था बच्‍चा, कमोड के अंदर बैठा था अजगर

पांच साल का बच्‍चा उस वक्‍त बेहद घबरा गया जब उसका सामना कमोड के अंदर बैठे अजगर से हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉयलेट करने गया था बच्‍चा, कमोड के अंदर बैठा था अजगर

कमोड के अंदर बैठा अजगर

खास बातें

  1. कमोड के अंदर तीन फीट लंबा अजगर बैठा था
  2. अजगर देखते ही बच्‍चा बुरी तरह घबरा गया और कांपने लगा
  3. जानवर व‍िशेषज्ञों की मदद से अजगर को बाहर न‍िकाला गया

आप तब क्‍या करेंगे जब आपको टॉयलेट में कमोड के अंदर एक भयानक सांप दिख जाए? इस बात की कल्‍पना भर से ही शरीर में सिरहन होने लगती है, लेकिन यह वाकया महज़ एक कहानी नहीं बल्‍कि हकीकत है. दरअसल, इंग्‍लैंड के साउथेंड में रहना वाला पांच साल का बच्‍चा उस वक्‍त बेहद घबरा गया जब उसका सामना टॉयलेट में कमोड के अंदर बैठे तीन फीट लंबे अजगर से हुआ. 

पढ़ें: महिला के गले से लिपटकर सांप चबा रहा था नाक

यह मामला पिछले बुधवार का है. बच्‍चे की मां लॉरा कोवेल ने डेली मेल बताया कि घटना के बाद से उनका बेटा सदमे में है. उन्‍होंने यह भी बताया कि टॉयलेट पिछले कई दिनों से ब्‍लॉक था लेकिन उन्‍हें इसकी वजह समझ नहीं आ रही थी.  जब टॉयलेट में अजगर होने की बात चली तब जानवर विशेषज्ञों को बुलाया गया जिन्‍होंने सफलतापूर्वक सांप को बाहर निकाल लिया. 

पढ़ें: जब पोटेटो चिप केन से निकला किंग कोबरा


टिप्पणियां

कोवेल के मुताबिक, 'मेरा बेटा बुरी तरह से घबरा गया था. वो कांप रहा था और मुझे अंदाज़ा हो गया था कि कुछ तो गड़बड़ है. लेकिन इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि टॉयलेट के अंदर सांप भी हो सकता है. मैंने झाड़ू की मदद से कमोड के ढक्‍कन को उठाया तभी उसने अपना सिर ऊपर उठाया और थोड़ी देर में उसकी जीभ भी दिखने लगी.'

सांप को निकालने वाले बचाव दल का कहना है कि अजगर जरूर किसी पड़ोस के परिवार का पालतू रहा होगा जो घर से बाहर निकलने की जुगत में कोवेल के बाथरूम में आकर फंस गया. कोवेल का कहना है कि वो इस वाकए से इस तरह डर गईं थीं कि कई दिनों तक उन्‍होंने कमोड के ढक्‍कन को भारी चीज़ों से दबाकर रखा.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement