गोवा एयरपोर्ट पर रेलवे स्टेशन जैसे नजारा, जमीन पर सो रहे थे टूरिस्‍ट, भड़के अधिकारी

वायरल हुई तस्वीर में गोवा (Goa) पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के एग्जिट डोर के पास जमीन पर सोए दिख रहे हैं.

गोवा एयरपोर्ट पर रेलवे स्टेशन जैसे नजारा, जमीन पर सो रहे थे टूरिस्‍ट, भड़के अधिकारी

गोवा एयरपोट की ये फोटो वायरल हो रही है

खास बातें

  • गोवा एयरपोर्ट की एक तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है
  • इस तस्‍वीर में यात्री एयरपोर्ट के एग्जिट डोर के बाहर सो रहे हैं
  • इस फोटो के वायरल होने के बाद अधिकारियों ने नाराजगी जताई है
पणजी:

गोवा हवाईअड्डे (Goa Airport) के एग्जिट डोर के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों को निर्देश देना पड़ा कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में दोबारा न हों. गोवा हवाईअड्डा नौसेना के INS हंसा अड्डे का हिस्सा है, जहां मिग 29-के समेत कई अन्य लड़ाकू विमान रखे जाते हैं.

यह भी पढ़ें: गोवा के समुद्र में डूब रहा था शख्स, हेलीकॉप्टर से पहुंचकर ऐसे बचाई जान

वायरल हुई तस्वीर में रविवार की रात गोवा पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के एग्जिट डोर के पास जमीन पर सोए दिख रहे हैं और उनके चप्पल-जूते बिखरे हुए हैं, जिससे यह किसी रेलवे स्टेशन के नजारे जैसा मालूम हो रहा है.

सत्तारूढ़ पार्टी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत समेत कई इंटरनेट यूजर्स ने राज्य के हवाईअड्डे के रेलवे स्टेशन में तब्दील हो जाने को लेकर चिंता जाहिर की.

कामत ने ट्वीट किया, "गोवा हवाई अड्डे का नजारा. क्या हमें गोवा में ऐसे घटिया पर्यटकों की जरूरत है. गोवा हवाई अड्डे के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. हमें ऐसे बेकार लोगों की गोवा में जरूरत नहीं है. हमें अच्छे पर्यटक चाहिए जो आएं, समय बिताएं और गोवा और उसकी खूबसूरती का लुत्फ लें. गोवा ब्रांड के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं हो सकता."

यह भी पढ़ें: गोवा एयरपोर्ट के पास फाइटर प्लेन के ईंधन की टंकी गिरी

गोवा के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि ऐसा दृश्य देखना अपमानजनक है और राज्य में पर्यटन को गंभीरता से लेने का समय है. ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा हवाई अड्डा के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ऐसी घटनाएं फिर से न हों.

इनपुट: भाषा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com