NDTV Khabar

फेरे लेने के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन, बॉयफ्रेंड ने बंदूक की नोक पर कर लिया उसका अपहरण

राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. फेरे लेने के बाद दुल्हन ससुराल जा रही थी. दुल्हन के बॉयफ्रेंड और अन्य लोगों ने बंदूक की नोक पर सरेआम अपहरण कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फेरे लेने के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन, बॉयफ्रेंड ने बंदूक की नोक पर कर लिया उसका अपहरण

फेरों के बाद ससुराल जा रही दुल्हन का अपहरण.

राजस्थान (Rajasthan) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. फेरे लेने के बाद दुल्हन ससुराल जा रही थी. दुल्हन के बॉयफ्रेंड और अन्य लोगों ने बंदूक की नोक पर सरेआम अपहरण कर लिया. राजस्थान के सीकर (Sikar) जिले में फेरों के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को उसके कथित प्रेमी एवं अन्य लोगों ने बंदूक का भय दिखाकर सरेआम अगवा कर लिया. इस घटना के बाद ससुराल पक्ष और दुल्हन के घर वाले हैरान हैं. 

महिला ने हफ्तों तक घर में कुर्सी पर रखी बॉयफ्रेंड की सड़ी हुई लाश, अंदर होता था कुछ ऐसा, पुलिस हैरान

सीकर के पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी अंकित सेवड़ा और अपहृत युवती की तलाश की जा रही है. युवती और उसकी बड़ी बहन की शादी मंगलवार को हुई थी. दोनों बहनों के पति भाई हैं. जब वे फेरों के बाद नगवा गांव से एक वाहन में लौट रहे थे, तभी आरोपियों ने बीच राह में उन्हें रोक लिया और युवती का अपहरण कर लिया.


शादी कर रहा था शख्स, तभी स्टेज पर शादी के जोड़े में पहुंच गई गर्लफ्रेंड और फिर...देखें VIRAL VIDEO

टिप्पणियां

पुलिस का कहना है कि आरोपी दो वाहनों में सवार होकर आए. घटना के बाद बसपा विधायक राजेंद्र सिंह की अगुवाई में एक समुदाय के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement