NDTV Khabar

Rakshabandhan 2019: राखी नहीं बंधवा रहा था भाई, गुस्से में बहन ने खींचे बाल और... देखें VIDEO

रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2019) का त्योहार इस साल 15 अगस्त को बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जाएगा. रक्षाबंधन (Happy Raksha Bandhan) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rakshabandhan 2019: राखी नहीं बंधवा रहा था भाई, गुस्से में बहन ने खींचे बाल और... देखें VIDEO

Rakshabandhan: राखी बंधवाते हुए मस्ती कर रहा था भाई, बहन ने खींचे बाल और...

रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2019) का त्योहार इस साल 15 अगस्त को बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जाएगा. इस त्योहार को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2019) के साथ मनाया जाएगा. यह त्योहार भाई और बहन के प्रेम के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है. रक्षा बंधन (Rakshabandhan) का शाब्दिक अर्थ है 'सुरक्षा का बंधन'. इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहन को जीवन में आने वाली हर परेशानी से बचाने का वादा करता है. रक्षाबंधन (Happy Raksha Bandhan) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. TikTok का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

WWE में जब ब्रॉक लेसनर ने की क्रूरता की हदें पार, जॉन सीना को इतना पीटा कि रोने लगे लोग... देखें VIDEO

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक पर शेयर किया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बहन अपने भाई को राखी बांधती है. वो राखी बंधवाते समय नखरे करता है. जिसके बाद बहन गुस्सा जाती है और उसके बाल खींच लेती है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'असली भाई बहन का प्यार बचपन का रक्षाबंधन.' इस वीडियो को लोग खूब अपने भाई-बहनों को टैग कर रहे हैं. 


Ind Vs WI: बारिश के बीच विराट कोहली ने किया भांगड़ा, गेल ने भी लगाए ठुमके, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इस बार राखी 15 अगस्त 2019 को मनाई जाएगी. इस दिन गुरुवार होगा. इस दिन आप बहनें अपने भाई को सुबह 05:49 से शाम के 6:01 बजे तक राखी बांध सकती हैं. राखी बांधने से पहले आप एक थाली सजाएं जिसमें कुमकुम, रोली, राखी और दीपक रखी गई हों. इसके बाद अपने भाई के माथे पर तिलक लगाकर उसके हाथ में राखी बांधे और उसे मिठाई खिलाएं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement