ऋषभ पंत ने गोद में उठाया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बच्चों को, पत्नी ने कहा- Babysitter

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और टिम पेन (Tim Paine) के बीच तीसरे टेस्ट मेलबर्न में काफी जुबानी जंग हुई थी.

ऋषभ पंत ने गोद में उठाया ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बच्चों को, पत्नी ने कहा- Babysitter

ऋषभ पंत ने गोद में उठाया कंगारू कप्तान के बच्चों को.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और टिम पेन (Tim Paine) के बीच तीसरे टेस्ट मेलबर्न में काफी जुबानी जंग हुई थी. ऑस्ट्रेलियन कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने पंत (Rishabh Pant) से कहा था- 'क्या तुम मेरे बच्चों को संभाल सकते हो, जब मैं अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाउंगा.' जिसके बाद उन्होंने कहा था- 'अच्छा बताओ जब एमएस धोनी वनडे में वापसी करेंगे तो क्या करोगे. हुर्रिकेन्स को बल्लेबाज की जरूरत है. ऑस्ट्रेलिया में छुट्टी मनाना भी अच्छा है. समुद्र किनारे अपार्टमेंट भी ले सकते हो. क्या तुम बेबीसिटर हो? मैं अपनी पत्नी को फिल्म देखने जाउंगा, क्या तुम बच्चों को संभाल लोगे.' पेन ने पंत को उस वक्त कहा जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन पंत पेन की पत्नी और बच्चों से मिले.

हार के बाद कंगारू खिलाड़ियों ने न्यू ईयर पर भी नहीं छोड़ा मैदान, सिडनी टेस्ट जीतने के लिए ऐसे की प्रैक्टिस

टिम पेन जब बल्लेबाजी करने आए तो ऋषभ पंत ने अस्थायी कप्तान बताया था. चौथे टेस्ट में भी दोनों के बीच जुबानी जंग होने की संभवना है. लेकिन इसी बीच पंत पेन के परिवार से मिले. जिसकी तस्वीर पेन की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनको पेन के बच्चों की बेबीसिटिंग करते देखा गया. बोनी पेन ने तस्वीर शेयर की है, जिसमें पंत बच्चों के साथ है. उन्होंने तस्वीर पर लिखा है- 'बेस्ट बेबीसिटर.'

विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में नए खिलाड़ियों को कंफर्टेबल करने के लिए करते हैं ऐसा, खुद किया खुलासा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

न्यू ईयर पर दोनों टीमों के मेंबर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरीसन से मिले. बीसीसीआई ने तस्वीर शेयर की है. चौथा टेस्ट 3 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. भारत सीरीज में 2-1 से आगे है. चौथे टेस्ट का रिजल्ट काफी अहम होने वाला है.