Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

चहल ने बनवाया 'द रॉक' जैसा टैटू तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, Photo शेयर कर लिखी ये बात

सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मस्ती के मूड में नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खास दोस्त और टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को ट्रोल किया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चहल ने बनवाया 'द रॉक' जैसा टैटू तो रोहित शर्मा ने उड़ाया मजाक, Photo शेयर कर लिखी ये बात

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर उड़ाया चहल की बॉडी की मजाक.

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से जीती और न्यूजीलैंड से टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड निकल गई. टीम इंडिया की परफॉर्मेंस की हर जगह तारीफ हो रही है. आखिरी वनडे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 29वीं सेंचुरी जड़कर टीम इंडिया को जीत के ट्रैक पर पहुंचाया. सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मस्ती के मूड में नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खास दोस्त और टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को ट्रोल किया. 

Ind Vs Aus: पानी पी रहे थे रोहित शर्मा, बेटी ने पकड़ी बॉटल तो पापा ने किया कुछ ऐसा... देखें Viral Video


रोहित शर्मा ने डब्लूडब्लूई रेसलर और हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक की फोटो डाली और साथ ही युजवेंद्र चहल की शर्टलेस फोटो पोस्ट की. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''आज मैंने शानदार फोटो देखी. भारत सीरीज जीत गई, लेकिन चर्चा किसी और की ही हो रही है.''

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

टिप्पणियां

इस ट्वीट का युजवेंद्र चहल ने जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ''द रॉक'' और साथ ही कई इमोजी भी शेयर किए. बता दें, ड्वेन जॉनसन का डब्लूडब्लूई रिंग नेम द रॉक है. 

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की बॉडी का मजाक उड़ाया है. चहल टीवी पर चहल ने जब रोहित से छक्के मारने का सीक्रेट पूछा तो उन्होंने कहा था, ''छक्के मारने के लिए बॉडी का होना जरूरी है.'' चहल ने बीच में पूछा था, ''क्या इससे बड़े छक्के लगेंगे.'' जिस पर उन्होंने कहा था, ''हां, जरूर इससे आप बड़े छक्के मार सकते हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... ट्रेनों में तत्‍काल रिजर्वेशन कराने वालों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने उठाया यह बड़ा कदम

Advertisement