NDTV Khabar

सलमान खान को बेल मिलने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर ऐसे मनाया जश्न, बोले- टाइगर आजाद है

काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर केन्द्रीय कारागृह में सजा काट रहे फिल्म अभिनेता सलमान खान की अदालत से शनिवार को जमानत मिल गई. आइए देखते हैं लोगों ने उनकी बेल पर कैसे रिएक्ट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान को बेल मिलने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर ऐसे मनाया जश्न, बोले- टाइगर आजाद है

सलमान खान को अदालत से शनिवार को जमानत मिल गई.

खास बातें

  1. सलमान खान को अदालत से शनिवार को जमानत मिल गई.
  2. बेल मिलते ही सलमान खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.
  3. फैन्स ने एलग तरह से मनाया उनकी बेल का जश्न.
नई दिल्ली: काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर केन्द्रीय कारागृह में सजा काट रहे फिल्म अभिनेता सलमान खान को अदालत से शनिवार को जमानत मिल गई. 1998 में हुए काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई गई थी. खान को जमानत मिलने के बाद फिल्म उद्योग के उनके दोस्तों और शुभचिंतकों ने अदालत के फैसले पर खुशी जताई. यहां तक की फैन्स ने भी उनकी रिहाई का जश्न मनाया. यहां तक की उनके घर के सामने फैन्स ने पटाखे जलाए. ट्विटर पर सलमान खान ट्रेंड करने लगे और फैन्स ने अलग तरह से खुशी मनाई. कुछ लोगों ने उनकी बेल का विरोध भी किया. आइए देखते हैं लोगों ने उनकी बेल पर कैसे रिएक्ट किया.

सोनम कपूर ने सलमान खान का किया सपोर्ट, ट्वीट कर लिखा- 'हमेशा आपके साथ हूं'
 
बता दें, गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सज़ा और 10,000 रुपये के जुर्माने की सज़ा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. 

बेल मिलने पर सलमान खान के घर के बाहर फैन्स की भीड़, राखी बहनों ने बांटी मिठाई

सलमान के वकील कोर्ट में दलील दी थी कि हाईकोर्ट उनके मुव्विकल को दो अन्‍य मामलों में बरी कर चुका है. वहीं कोर्ट ने कहा कि यह साबित नहीं हो सकता कि चिंकारा को सलमान ने ही अपने लाइसेंस रिवॉल्‍वर से मारा था. सलमान खान के वकील ने कहा कि गवाहों के बयान पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. सलमान के वकील ने कहा कि पोस्‍टमार्टम के लिए हिरण की हडि्डयां ही भेजी गई थीं. 

टिप्पणियां
काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को इन 3 दलीलों की वजह से मिली जमानत

जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था. सलमान खान के खिलाफ जजमेंट 196 पेज का है. जोधपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में सज़ा पर बहस के दौरान जहां सरकारी वकील ने अधिकतम सजा की मांग की थी, वहीं सलमान के वकील ने कम से कम सजा दिए जाने का अनुरोध किया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement