शिखर धवन ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'आओ कभी हवेली पर' राशिद खान बोले- 'वहां क्या है ऐसा...', लोगों ने लिए मजे

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा, ''आओ कभी हवेली पर...'' उनकी इस तस्वीर और कैप्शन को खूब पसंद किया गया. राशिद खान (Rashid Khan) ने उनकी फोटो पर कमेंट में लिखा, ''हवेली में क्या है शिखर धवन भाई...''

शिखर धवन ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'आओ कभी हवेली पर' राशिद खान बोले- 'वहां क्या है ऐसा...', लोगों ने लिए मजे

शिखर धवन ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'आओ कभी हवेली पर' राशिद खान ने पूछा ऐसा सवाल...

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो इंस्टाग्राम (Instagram) पर फोटो पोस्ट कर लोगों को इंटरनेट करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपनी पोस्ट कर ऐसा कमेंट लिखा, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर पर अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) ने भी कमेंट किया. जिसका खूब मजाक बन रहा है.

शिखर धवन की पत्नी और बेटे के साथ चिल करती नजर आईं Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट, लिखा- लव लव लव... देखें Video

Aao kabhi haveli pe

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा, ''आओ कभी हवेली पर...'' उनकी इस तस्वीर और कैप्शन को खूब पसंद किया गया. राशिद खान (Rashid Khan) ने उनकी फोटो पर कमेंट में लिखा, ''हवेली में क्या है शिखर धवन भाई...'' उनके इस कमेंट पर धवन ने कोई कमेंट नहीं किया. लेकिन ट्रोलर्स ने उनके इस कमेंट का खूब मजाक बनाया. 

शिखर धवन के पैर से टपकने लगा खून, फोटो पोस्ट की तो हार्दिक पंड्या ने कर डाली खिंचाई; बोले- 'तुम्हें क्या...'

1fr8u8ko

एक यूजर ने लिखा, ''राशिद भाई डिटेल में जानने के लिए आपको हवेली पर जाना ही पड़ेगा.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''राशिद भाई सच में बहुत नादान हैं. या फिर उन्होंने बॉलीवुड फिल्में नहीं देखी हैं.'' 

TikTok Top 5: शिखर धवन को देख लोग चिल्लाने लगे 'बाला', क्रिकेटर ने किया ऐसा इशारा... देखें VIDEO

बता दें, शिखर धवन और राशिद खान की खास बॉन्डिंग हैं. शिखर धवन और राशिद खान एक साथ आईपीएल में खेल चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए दोनों साथ खेला करते थे. अब धवन दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं. वहीं राशिद खान अभी भी हैदराबाद टीम से जुड़े हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com