NDTV Khabar

बल्ले से लगकर बॉल घुस गई हेलमेट में, कैच पकड़ने के लिए बल्लेबाज की तरफ भागे फील्डर, देखें VIDEO

श्रीलंका और न्यूजीलैंड (Sri Lanka Vs New Zealand) के बीच टेस्ट सीरीज (SL Vs NZ Galle Test) चल रही है. जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कुछ लोग इस मोमेंट पर खूब हंस रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बल्ले से लगकर बॉल घुस गई हेलमेट में, कैच पकड़ने के लिए बल्लेबाज की तरफ भागे फील्डर, देखें VIDEO

बल्ले से लगकर बॉल घुस गई हेलमेट में, कैच पकड़ने के लिए बल्लेबाज की तरफ भागे फील्डर.

श्रीलंका और न्यूजीलैंड (Sri Lanka Vs New Zealand) के बीच टेस्ट सीरीज (SL Vs NZ Galle Test) चल रही है. जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कुछ लोग इस मोमेंट पर खूब हंस रहे हैं. कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने स्वीप करते हुए बॉल को खेला. लेकिन बॉल बल्ले का एज लेते हुए हेलमेंट के अंदर चली गई.

शहीद का परिवार रह रहा था झोपड़ी में, सरकार ने नहीं की मदद तो गांव वालों ने चंदा कर बना दिया 'महल' देखें VIDEO

गेंद को पकड़ने के लिए फील्डर उनके पीछे दौड़ पड़े. बोल्ट दूर भागे और बॉल निकालने की कोशिश करने लगे. लेकिन वो ऐसा नहीं कर सके. श्रीलंका के खिलाड़ी देखते हंसते रहे और फिर खुद ही बॉल को निकाल लिया और माहौल मजाक-मस्ती में बदल गया. 

पाकिस्तान में फहराया गया तिरंगा, भारतीय उच्चायोग में लगे 'जय हिंद' के नारे, बोले- ' यहां तिरंगा...' देखें VIDEO


स्पिनर लसिथ एमबुलदेनिया ने बॉल डाली, जिस पर ट्रेंट बोल्ट बड़ा शॉट खेलने में कामयाब नहीं हो पाए और बॉल हलमेट के अंदर चली गई. ये घटना 82वें ओवर में हुई. बोल्ट ने 18 रन की पारी खेली और सुरंगा लकमल की गेंद पर आउट हो गए. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 249 रन बनाए. श्रीलंका अब तक 2 विकेट खोकर 143 रन बना लिए थे. 

राखी पर नहीं जाने दिया मायके तो पत्नी ने उठाया हैरान कर देने वाला कदम, उठाया तमंचा और...

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

जिसके बाद न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने वापसी की और 227 रन पर श्रीलंका के 7 विकेट गिरा दिए. आजाद पटेल ने न्यूजीलैंड की तरफ से 5 विकेट लिए. मुंबई में जन्में पटेल ने दूसरी बार पांच विकेट लिये. वह अब तक 76 रन देकर पांच विकेट ले चुके हैं. विकेट से स्पिनरों को मदद मिल रही है. मेंडिस ने अपना दसवां अर्धशतक पूरा करने के बाद चाय के विश्राम से ठीक पहले पटेल की गेंद पर पहली स्लिप में रोस टेलर को कैच दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement