अंडरवियर के अंदर छिपाकर कोकीन ले जा रहा था तस्कर, एयरपोर्ट पर पुलिस ने ऐसे घेरा

पोर्तुगाल के लिसबन एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने बता दिया कि जुर्म किसी भी जरिए से किया जा सकता है. एक शख्स ने ब्राजील के लिए लिसबन एयरपोर्ट से फ्लाइट ली. वो अंडरवियर के अंदर एक किलो कोकीन लेकर जा रहा था.

अंडरवियर के अंदर छिपाकर कोकीन ले जा रहा था तस्कर, एयरपोर्ट पर पुलिस ने ऐसे घेरा

एक शख्स अंडरवियर के अंदर एक किलो कोकीन लेकर जा रहा था.

खास बातें

  • एक शख्स अंडरवियर के अंदर एक किलो कोकीन लेकर जा रहा था.
  • पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.
  • स्टेटमेंट के साथ एक फोटो भी जारी की गई है.
नई दिल्ली:

पोर्तुगाल के लिसबन एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने बता दिया कि जुर्म किसी भी जरिए से किया जा सकता है. एक शख्स ने ब्राजील के लिए लिसबन एयरपोर्ट से फ्लाइट ली. वो अंडरवियर के अंदर एक किलो कोकीन लेकर जा रहा था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. मंगलवार को रिपोर्ट की रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ. पुलिस ने बयान दिया कि कस्टम एजेंट्स ने पोर्तुगाल के सबसे बिजी एयरपोर्ट पर एक शख्स को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया. जहां वो अंडरवियर में कोकीन छिपाकर ब्राजील ले जा रहा था. 

X-Ray Machine के अंदर घुस गई लड़की, वजह जान आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

रिपोर्ट में यह उजागर नहीं हुआ कि उसने अंदर किस हिस्से में उसने ड्रग्स छिपाए थे. स्टेटमेंट के साथ एक फोटो भी जारी की गई है. जिसमें मल्टीकलर स्विम ट्रंक के साथ दो ब्राउन बैग नजर आ रहे हैं जिसमें कोकीन है. डेली न्यजपेपर पब्लिको और अन्य मीडिया का कहना है कि शख्स को उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वो उत्तरी ब्राजील के बेलेम में पहुंच चुका था. उसने स्विम ट्रंक पहना था जिसमें कोकीन के दो पैकेट छिपे हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा ने दिया पत्नी को Valentines Day गिफ्ट, प्यार से बुलाया इस नाम से

पुलिस का कहना है कि उन्होंने लिसबन के रेलवे स्टेशन से दूसरे शख्स को भी गिरफ्तार किया है जिसको संदिग्ध माना जा रहा है. इन दोनों लोगों की उम्र 32 और 40 साल की है. उनपर नशीली दवाओं के तस्करी के आरोप लगाया गया है.