NDTV Khabar

सोनम कपूर ने बताया खुद को टीम इंडिया का Lucky Charm, करेंगी 'टीम इंडिया के कप्तान' से प्यार

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है. सोशल मीडिया पर सोनम ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी (Zoya Singh Solanki) रख लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ने बताया खुद को टीम इंडिया का Lucky Charm, करेंगी 'टीम इंडिया के कप्तान' से प्यार

सोनम कपूर ने बताया खुद को टीम इंडिया का Lucky Charm.

खास बातें

  1. सोनम कपूर ने बताया खुद को टीम इंडिया का लकी मैस्कॉट.
  2. सोशल मीडिया पर सोनम ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी रख लिया है.
  3. उनकी अगली फिल्म 'The Zoya Factor' रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल लिया है. सोशल मीडिया पर सोनम ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी (Zoya Singh Solanki) रख लिया है. उनकी अगली फिल्म 'The Zoya Factor' रिलीज होने वाली है. जिसमें वो जोया सिंह सोलंकी का रोल प्ले करेंगी. नाम के साथ ही इंस्टाग्राम (Instagram) पर उन्होंने कैप्शन में 'लकी मैस्कॉट' (Lucky Mascot) लिखा है और ट्विटर प्रोफाइल पर 'लकी चार्म ऑफ इंडियन क्रिकेट टीम' लिखा है.

अनिल कपूर की उम्र को लेकर इस सिंगर ने सरेआम किया कमेंट तो 'लखन' का यूं आया रिएक्शन...देखें Video

lt36m1j

बता दें, सोनम कपूर इस फिल्म में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ ही दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. फिल्म में सोनम कपूर एडवरटाइजिंग एजेंट के रूप में नजर आएंगी. जिस वक्त टीम इंडिया 1983 वर्ल्ड कप जीतती है उसी वक्त उनका जन्म होता है. एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है. जोया को कप्तान निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जो भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं करता.


टिप्पणियां

10 Year Challenge: 10 साल पहले ऐसे दिखती थीं सोनम-बिपाशा, बॉलीवुड सितारों का नया शौक, देखें Photos

the zoya factor dulquer salmaan sonam kapoor

इस फिल्म को निदेशन अभिषेक शर्मा ने किया है. फिल्म में सोनम और दुलकर सलमान के साथ-साथ अंगद बेदी भी है. सोनम के चाचा संजय कपूर फिल्म में जोया के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होगी. उसी वक्त टीम इंडिया वर्ल्ड कप खेलने में व्यक्त होगी. सोनम कपूर इससे पहले 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में नजर आई थीं. जिसमें वो पिता के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. फैन्स को अब 'The Zoya Factor' का बेसब्री से इंताज है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement