प्लेन में सामान रख रहे थे यात्री, केबिन खोलते ही लेटी मिली एयर होस्टेस, उड़े लोगों के होश

दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस (Southwest Airlines) में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखने के बाद लोग हैरान हैं. एक एयर होस्टेस प्लेन के ऊपरी कमपार्टमेंट (Overhead Compartment) में लेटी हुई मिली.

प्लेन में सामान रख रहे थे यात्री, केबिन खोलते ही लेटी मिली एयर होस्टेस, उड़े लोगों के होश

प्लेन में सामान रख रहे थे यात्री, केबिन खोलते ही लेटी मिली एयर होस्टेस

दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस (Southwest Airlines) में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखने के बाद लोग हैरान हैं. एक एयर होस्टेस प्लेन के ऊपरी कमपार्टमेंट (Overhead Compartment) में लेटी हुई मिली. जिसको देखकर यात्री हैरान रह गए. ट्विटर पर इस फोटो को यात्री वेरोनिका लॉयड (Veronica Lloyd) ने शेयर किया है. प्लेन नैशविले (Nashville) से फिलाडेलफिया (Philadelphia) के लिए उड़ान भर रहा था. एयरहोस्टेस ऊपरी डिब्बे में बैठी थी. 

जब व्हेल के शिकंजे में आया ये समुद्री जानवर, फिर क्या हुआ... दुर्लभ फोटो हुई वायरल

वेरोनिका लॉयड ने सोमवार को ट्विटर पर एयरलाइंस को टैग करते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये क्या एक सपना है?

Noida: रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने पर पुलिस ने रोका तो बाइक सवार ने जड़े थप्पड़ फिर काट ली उंगलियां

वेरोनिका लॉयड ने तस्वीर के साथ वीडियो भी शेयर किया है. 

Fox News से बात करते हुए वेरोनिका ने कहा- 'मैं महिला के ऐसा करने से काफी हैरान थी. वो तकरीबन 10 मिनट तक वहां लेटी रहीं. मुझे लगता है कि वो मजाक के मूड में होंगी या तो यात्रियों को हंसाने के लिए ऐसा कर रही थीं.' साउथ एयरलाइन्स ने फोक्स न्यूज से बात करते हुए कहा- हमारे कर्मचारियों को उनके हास्य की भावना के लिए जाना जाता है और एयरहोस्टेस ने जो किया वो उसी का एक हिस्सा है.

Newsbeep

पाकिस्तान पीएम इमरान खान का गरीबों को तोहफा, नान और रोटी के दाम कम करने का दिया हुक्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा- 'दक्षिण-पश्चिम एयरलाइंस के कर्मचारी अपनी समझदारी और अद्वितीय व्यक्तित्व का प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं. हमारे एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बोर्डिंग के दौरान ग्राहकों के साथ मौज-मस्ती करने का प्रयास किया. बेशक, यह हमारी सामान्य प्रक्रिया नहीं है. साउथवेस्ट क्रू सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है.'