नमाज के दौरान पिता के कंधे पर चढ़ गई बेटी, ऊपर चढ़कर ऐसे मारी गुलाटी... देखें Cute Video

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के जामा मस्जिद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में एक बच्ची नमाज के दौरान मस्ती करती दिख रही है.

नमाज के दौरान पिता के कंधे पर चढ़ गई बेटी, ऊपर चढ़कर ऐसे मारी गुलाटी... देखें Cute Video

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के जामा मस्जिद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो में एक बच्ची नमाज के दौरान मस्ती करती दिख रही है. बच्ची मस्ती कर रही है तो वहीं पिता नमाज अदा कर रहे हैं. बच्ची ने पिता की पीठ पर चढ़कर जमकर मस्ती की तो वहीं सभी लोग नमाज अदा करने में व्यस्थ थे. 

इंटर कास्ट शादी कर पति को बलात्कार के आरोप में भिजवाया जेल फिर मां से किया झगड़ा तो...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एतिहासिक जामा मस्जिद में एक बच्ची घूम रही है और बाकी लोग नमाज अदा कर रहे हैं. वो मस्ती करते-करते नमाज अदा कर रहे पिता के पास पहुंच जाती है और पिता की पीठ पर चढ़ जाती है. जिसके बाद वो उतरकर वापस पिता की पीठ पर चढ़ जाती है और गुलाटी मार देती है. ये क्यूट वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

मगरमच्छ ने बच्चे को पकड़ लिया था जबड़े में, चिल्लाया तो दोस्तों ने फेंकने शुरू कर दिए पत्थर और फिर...

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा- 'एक बच्चे को खुशी मिल गई तो समझो ऊपर वाले के पास दुआ कुबूल हो गई.' वहीं अन्य यूजर ने लिखा- 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करने के नए-नए तरीके निकालता रहता है, इस बार इस बच्चे की खुशी के जरिए.' एक यूजर ने अपनी याद ताजा करते हुए कहा- 'हर बच्चा घर पर मां के प्रार्थना करने के दौरान ऐसा करता है. लेकिन एक दिन न भूलने वाला थप्पड़ पड़ता है और यह खत्म हो जाता है.'