NDTV Khabar

इंटर कास्ट शादी कर पति को बलात्कार के आरोप में भिजवाया जेल फिर मां से किया झगड़ा तो...

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक महिला ने रोज-रोज के घरेलू झगड़ों से तंग आकर मंगलवार को अपनी 19 वर्षीय बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. संजीवनी बोभाटे (34) ने सुबह अपनी बेटी ऋतुजा पर भारी पत्थर से वार कर उसे मार डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंटर कास्ट शादी कर पति को बलात्कार के आरोप में भिजवाया जेल फिर मां से किया झगड़ा तो...

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक महिला ने रोज-रोज के घरेलू झगड़ों से तंग आकर मंगलवार को अपनी 19 वर्षीय बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी.पुलिस उपाधीक्षक (पुणे ग्रामीण) नारायण शिरगावकर ने बताया कि बारामती शहर के प्रगतिनगर इलाका में संजीवनी बोभाटे (34) ने सुबह अपनी बेटी ऋतुजा पर भारी पत्थर से वार कर उसे मार डाला. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने पिछले साल अपने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ जाकर दूसरी जाति के एक व्यक्ति से शादी कर ली। उसके माता-पिता की माली हालत ठीक नहीं है.

मगरमच्छ ने बच्चे को पकड़ लिया था जबड़े में, चिल्लाया तो दोस्तों ने फेंकने शुरू कर दिए पत्थर और फिर...

उन्होंने बताया, 'हालांकि कुछ ही महीनों में पति से अनबन के बाद वह अपने माता-पिता के घर आकर रहने लगी.' उन्होंने बताया कि उसके माता-पिता ने दोनों को मिलाने की कोशिश की लेकिन पीड़िता का पति उसे वापस अपने साथ ले जाने को राजी नहीं था. उन्होंने बताया, 'इस बीच पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन बाद में वह फिर अपनी मां से मामले में दखल देने का अनुरोध करने लगी ताकि वह अपने पति के साथ रह सके.'


'Game Of Thrones' में पकड़ाई एक और गलती, विकलांग एक्टर के दिखाए हाथ (Spoiler Alert)

शिरगावकर ने बताया, 'उसके माता पिता ने दामाद से फिर संपर्क किया और बेटी को अपने साथ घर ले जाने का अनुरोध किया, साथ ही उसके खिलाफ मामला वापस लेने का आश्वासन भी दिया. लेकिन उसने इस अनुरोध को ठुकरा दिया.' उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पीड़िता इस मुद्दे पर अपनी मां के साथ लड़ती रहती थी. वह अपने माता-पिता पर पति से मिलाने के लिये कोई प्रयास नहीं करने का आरोप लगाती.

विक्की कौशल ने डाली आईसक्रीन खाते हुए फोटो, लड़कियां हुईं Crazy, बोलीं- 'कहां से लाते हो इतनी क्यूटनेस...'

टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया, 'दोनों महिलाओं में आज फिर कुछ घरेलू मुद्दों को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद बोभाटे ने अपनी बेटी के सिर पर कथित तौर पर भारी पत्थर से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.' उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले में जांच जारी है.

(इनपुट-भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement