NDTV Khabar

200 सर्जरी और 16 करोड़ खर्च कर ऐसी दिखने लगी ये लड़की, दिखना चाहती हैं बार्बी की तरह

खूबसूरत दिखने के लिए इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की ने तो 200 सर्जरी करा ली. बार्बी डॉल दिखने के लिए वो 16 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है. इंग्लैंड के स्टाफ़ोर्डशायर में रहने वाली मैरी डेल्गुडिस बिलकुल बार्बी की तरह दिखना चाहती हैं. वो जेनिफर लोपेज को अपना आयडल मानती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
200 सर्जरी और 16 करोड़ खर्च कर ऐसी दिखने लगी ये लड़की, दिखना चाहती हैं बार्बी की तरह

इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की ने तो 200 सर्जरी करा ली हैं.

खास बातें

  1. इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए 200 सर्जरी कराई.
  2. बार्बी डॉल दिखने के लिए वो 16 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है.
  3. वो जेनिफर लोपेज को अपना आयडल मानती हैं.
नई दिल्ली: खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां मेकअप का इस्तेमाल करते हैं. कुछ तो सर्जरी कराकर खूबसूरत दिखने की कोशिश करते हैं. बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेस सर्जरी करा चुकी हैं. लेकिन खूबसूरत दिखने के लिए इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की ने तो 200 सर्जरी करा ली. बार्बी डॉल दिखने के लिए वो 16 करोड़ रुपये खर्च कर चुकी है. इंग्लैंड के स्टाफ़ोर्डशायर में रहने वाली मैरी डेल्गुडिस बिलकुल बार्बी की तरह दिखना चाहती हैं. वो जेनिफर लोपेज को अपना आयडल मानती हैं.

पढ़ें- दिल्ली की जहरीली हवा से निपटने के लिए आई एंटी स्मॉग गन, जानिए कैसे करती है काम
 
star delguidice

मिरर की खबर के मुताबिक, वो हर एंगल से बेस्ट दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उन्होंने बताया- ''बचपन में मेरे माता-पिता मुझे बदसूरत कहकर बुलाते थे. जब मैं 17 साल की हुई तो मैंने खुद को बदलने का फैसला लिया.'' उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी, जॉ सर्जरी, गालों जैसी सर्जरी कराई है. बचपन में उनका नाम स्टेसी था. तीन साल पहले उन्होंने अपना नाम बदलकर स्टार रख लिया. उन्होंने कहा- ''मैं 10 बार स्कूल बदल चुकी हूं, कोई भी मेरा दोस्त नहीं बन पाया. मेरे माता-पिता काफी सख्त थे. मुझे कभी घर से बाहर नहीं निकालते थे. यहां तक कि हमने कभी क्रिसमस नहीं मनाया. मुझे मेरे बचपन से नफरत है.''

टिप्पणियां
पढ़ें- ससुराल पहुंचीं अनुष्का शर्मा, पिंक सूट में आईं नजर, विराट भी दिखे शेरवानी में
 
star delguidice

17 साल की उम्र में निकाल दिया था बाहर
डेल्गुडिस जब 10 साल की थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया. जिसके बाद वो मां के साथ रहने लगीं. 17 साल की उम्र में मां ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. होस्टल से निकलने के बाद उनके पास पैसे नहीं थे. यहां तक की सिर्फ दो जोड़ी ही कपड़े थे. जिसके बाद उन्होंने जॉब करना शुरू की. वो पोल डांसर बनीं और सर्जरी के लिए पैसे जुटाने में लग गईं. उन्होंने इतने पैसे जमा कर लिए कि 6 साल में नया घर खरीद लिया. 

पढ़ें- बच्चे का ADULT गेम खेलना मां को पड़ा महंगा, कुछ ही घंटों में कर दिया कंगाल
 
star delguidice

17 की उम्र में कराई पहली सर्जरी
मिरर की खबर के मुताबिक, पैसे जमा करने के बाद डेल्गुडिस ने लिप सर्जरी कराई. जिसके बाद पिछले 10 सालों में वो 200 से ज्यादा सर्जरी करवा चुकी हैं. जिसमें लिप एंड चीक बोटॉक्स, आई ब्रो लिफ्ट, स्किन ट्रीटमेंट, बॉम्ब रिकंस्ट्रक्शन, ब्रैस्ट इम्प्लांट और हेयर ट्रांसप्लांट शामिल है. इन्होंने जब सोशल मीडिया पर पहले की और अभी की तस्वीर डाली तो लोग पहचान नहीं पाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement