NDTV Khabar

बच्चे का ADULT गेम खेलना मां को पड़ा महंगा, कुछ ही घंटों में कर दिया कंगाल

14 साल के बच्चे का फीफा गेम खेलना महंगा पड़ गया. बता दें, कुछ ही दिन पहले मां ने बच्चों को प्लेस्टेशन फीफा 2018 गेम लाकर दिया था. लेकिन मां को पता नहीं था कि गेम खेलने के लिए प्वाइंट्स की जरूरत पड़ती है जिसमें पैसे लगते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चे का ADULT गेम खेलना मां को पड़ा महंगा, कुछ ही घंटों में कर दिया कंगाल

आयरलैंड के कॉर्क शहर के एक बच्चे का गेम खेलना उसकी मां के लिए भारी पड़ गया.

खास बातें

  1. 14 साल के बच्चे ने गेम खेलते हुए उड़ाए मां के सारे पैसे.
  2. बच्चे को नहीं पता था कैसे खेलना है गेम.
  3. कंपनी ने पैसे रिफंड करने के लिए किया मना.
नई दिल्ली: वीडियो गेम बच्चों का सबसे पसंदीदा गेम हो गया है. आज कल तो बड़े लोग भी इसे खूब खेलते हैं. लेकिन आयरलैंड के कॉर्क शहर के एक बच्चे का गेम खेलना उसकी मां के लिए भारी पड़ गया. Irish Mirror की खबर के मुताबिक, 14 साल के बच्चे का फीफा गेम खेलना महंगा पड़ गया. बता दें, कुछ ही दिन पहले मां ने बच्चों को प्लेस्टेशन फीफा 2018 गेम लाकर दिया था. लेकिन मां को पता नहीं था कि गेम खेलने के लिए प्वाइंट्स की जरूरत पड़ती है जिसमें पैसे लगते हैं. 

पढ़ें- डिलिवरी के पहले कॉलेज की लड़की ने अस्पताल में दी परीक्षा, वायरल हुईं तस्वीरें

Indy100 की खबर के मुताबिक, मां ने कहा- ''मेरे बेटे को नहीं पता कि गेम में 10 प्वाइंट लेने के लिए बहुत पैसों की जरूरत होती है. शायद प्लेयर्स के लिए प्वाइंट्स की जरूरत पड़ती होगी. मेरे बेटे को इस बात की बिलकुल जानकारी नहीं थी. उसे नहीं पता था कि क्या क्लिक करने से क्या होता है.'' फिर उन्होंने प्लेस्टेशन से बात की जहां कंपनी ने उन्हें बताया कि ये पूरी तरह एडल्ट लोगों के लिए है. जिसे बड़े लोग ही खेल सकते हैं.

टिप्पणियां
पढ़ें- पाकिस्‍तान के फैशन डिजाइनर ने बाल‍िका वधू से करवाई रैंप वॉक, म‍िल रही है शाबाशी

उन्होंने बताया- ''मेरा बेटा 14 साल का है और उसे नहीं पता था कि पैसे खर्च कर वो गेम खेल रहा है.'' सोनी कंपनी जो प्लेस्टेशन बनाती है उसने भी पैसे रिफंड करने से मना कर दिया है जो गेम में खर्च किए गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement