NDTV Khabar

बस के ऊपर चढ़कर मस्ती करते हुए कॉलेज जा रहे थे स्टूडेंट्स, ब्रेक लगा और धड़ाम से गिरे... देखें VIDEO

चेन्नई (Chennai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कॉलेज के स्टूडेंट्स बस के ऊपर चढ़कर मस्ती करते हुए कॉलेज जा रहे थे. तभी बस ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और स्टूडेंट्स धड़ाम से नीचे गिर गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बस के ऊपर चढ़कर मस्ती करते हुए कॉलेज जा रहे थे स्टूडेंट्स, ब्रेक लगा और धड़ाम से गिरे... देखें VIDEO

ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और स्टूडेंट्स धड़ाम से नीचे गिर गए.

चेन्नई (Chennai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कॉलेज के स्टूडेंट्स बस के ऊपर चढ़कर मस्ती करते हुए कॉलेज जा रहे थे. तभी बस ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और स्टूडेंट्स धड़ाम से नीचे गिर गए. लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. ये हादसा सोमवार को हुआ. गर्मी की छुट्टियों के बाद कॉलेज खुला था. मस्ती-मस्ती में स्टूडेंट्स गाड़ी पर चढ़ गए. गानें गाकर जमकर डांस किया. लेकिन उसी वक्त ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया और स्टूडेंट्स बस की छत से गिर गए.

सैफ अली खान को देख गुस्साया पाकिस्तानी, बोला- 'इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं...' देखें VIDEO


चेन्नई के पच्चईअप्पास कॉलेज के छात्र परिवहन की बस में सवार हो गए थे. स्टूडेंट्स के चढ़ते ही बस पूरी तरह से भर चुकी थी. लेकिन कई स्टूडेंट्स रह गए. ऐसे में मना करने के बावजूद बस के ऊपर चढ़ गए और हंगामा मचाने लगे. बस के आस-पास भी बाइक पर कॉलेज स्टूडेंट्स चल रहे थे. 

VIDEO बनाने पर भड़क गईं सानिया मिर्जा, बोलीं- 'खाना भी न खाएं, बिना पूछे वीडियो क्यों बनाया...'

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

कुछ मिनट तक तो बिलकुल ठीक रहा. लेकिन बस के आगे चल रहे बाइक चालक ने ब्रेक लगा दिया. उसको बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर ने भी ब्रेक मार दिया. जिसके बाद स्टूडेंट्स छत से नीचे गिर गए. घटना के बाद पुलिस ने 24 स्टूडेंट्स को हिरासत में ले लिया है. इन स्टूडेंट्स का इस घटना से वास्ता था. तभी उनको हिरासत में लिया गया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement