माधुरी दीक्षित के सामने अंकल ने किया ऐसा डांस, इनके आगे डब्बू डांसर भी फेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ढिंचैक पूजा, प्रिया प्रकाश वारियर, डब्बू अंकल और अब एक और अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित के सामने अंकल ने किया ऐसा डांस, इनके आगे डब्बू डांसर भी फेल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ढिंचैक पूजा, प्रिया प्रकाश वारियर, डब्बू अंकल और अब एक और अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है. टीवी शो में एक अंकल ने ऐसा डांस किया कि माधुरी दीक्षित भी देखकर हैरान रह गईं. वहां देखने वाले सभी लोग आंखें फाड़-फाड़कर उनका डांस देख रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इन अंकल की तुलना डब्बू अंकल से कर रहे हैं जिनका हालही में गोविंदा डांस काफी वायरल हुआ था. लोग इन अंकल को डब्बू अंकल से भी अच्छा डांसर बता रहे हैं. 

धोनी ने पत्नी संग देखी Race-3, मूवी देखने के बाद साक्षी ने बनाया ऐसा चेहरा

रातोंरात उनका ये वीडियो वायरल हो गया है. मशहूर पंजाबी सिंगर सुखबीर सिंह का 'इश्क तेरा तड़पावे' पर अंकल ने शानदार परफॉर्मेंस दी. रिएलिटी शो में उनके डांस को देखकर हर कोई हैरान है. उन्होंने ऐसे-ऐसे मूव्स किए जिसको देख मंजे हुए डांसर भी देखते रह जाए. इस वीडियो को एक पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो को 38 हजार शेयर्स, 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 24 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चके हैं. 

BCCI Awards: अवॉर्ड मिलने के बाद भावुक हुए विराट कोहली, अनुष्का को कहा- बहुत स्पेशल हो

देखें वीडियो-

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com