NDTV Khabar

Sunny Leone का 'फोन नंबर' निकला दिल्ली के शख्स का, लोग कॉल कर कह रहे- 'वीडियो कॉल करो न...'

सनी लियोनी (Sunny Leone) फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) में गेस्ट अपीरियंस किया है. जिसमें वो फिल्म के हीरो दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) को नंबर दे रही हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) के फैन्स को लगा कि ये नंबर सच में उनका होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sunny Leone का 'फोन नंबर' निकला दिल्ली के शख्स का, लोग कॉल कर कह रहे- 'वीडियो कॉल करो न...'

Sunny Leone का 'फोन नंबर' निकला दिल्ली के शख्स का.

सनी लियोनी (Sunny Leone) फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) में गेस्ट अपीरियंस किया है. जिसमें वो फिल्म के हीरो दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) को नंबर दे रही हैं. Hindustantimes की खबर के मुताबिक, सनी लियोनी (Sunny Leone) के फैन्स को लगा कि ये नंबर सच में उनका होगा. लेकिन जब कॉल किया तो ये नंबर दिल्ली के पीतमपुरा में रहने वाला पुनीत अग्रवाल (Puneet Agarwal) का निकला. लोग उनको कॉल कर रहे हैं और सनी लियोनी से बात कराने को कह रहे हैं. फिल्म में उनका नंबर आने के बाद उनकी जिंदगी दुखी हो गई है. 

वॉटरपार्क में वेव मशीन तब्दील हुई सुनामी में, उड़ाते हुए ले गई लोगों को, 44 लोग घायल

पुनीत अग्रवाल ने कहा- '26 जुलाई को फिल्म के रिलीज होने के बाद मुझे एक कॉल आया जिसमें वो सनी लियोनी से बात कराने की बात कर रहा था. मुझे लगा कि कोई मुझसे प्रैंक कर रहा है. जिसके बाद कई कॉल्स आने लगे. जिसके बाद मुझे पता चला कि फिल्म में सनी लियोनी ने मेरा नंबर बोला है. जिसके बाद कई कॉल्स आ रहे हैं.'


प्लेन में सामान रख रहे थे यात्री, केबिन खोलते ही लेटी मिली एयर होस्टेस, उड़े लोगों के होश

पुनीत ने कहा- 'लोग मुझे कॉल कर परेशान कर रहे हैं. वो मुझे गाली देते हैं और कुछ लोग तो वीडियो कॉल करने को कहते हैं. मैंने पुलिस में शिकायत कर दी है. पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है.' पुनीत का कहना है कि उसे रोज 100-150 कॉल आते हैं और भद्दी बातें करते हैं. कुछ लोग तो कॉल करके गालियां दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुनीत अब फिल्म को कोर्ट में ले जाने का सोच रहे हैं.

Noida: रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने पर पुलिस ने रोका तो बाइक सवार ने जड़े थप्पड़ फिर काट ली उंगलियां

टिप्पणियां

अर्जुन पटियाला में कृति सेनन और वरुण शर्मा भी हैं. पुलिस के रूप में दिलजीत की बॉलीवुड में ये दूसरी फिल्म हैं. दिलजीत इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर और कियारा अडवानी हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement