NDTV Khabar

दूल्हा-दुल्हन ने राफेल थीम पर छपवाया शादी का कार्ड, पीएम नरेंद्र मोदी ने इस तरह की तारीफ

गुजरात के एक दंपति ने राफेल लड़ाकू विमान के थीम पर अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड डिजाइन किया है, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दंपति की प्रशंसा की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूल्हा-दुल्हन ने राफेल थीम पर छपवाया शादी का कार्ड, पीएम नरेंद्र मोदी ने इस तरह की तारीफ

गुजरात के एक दंपति ने राफेल लड़ाकू विमान के थीम पर अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड डिजाइन किया है, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दंपति की प्रशंसा की. कार्ड के एक पेज पर राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के राजग सरकार के फैसले को सही ठहराया गया है, सूरत के दंपति युवराज पोखरना और उनकी होने वाली दुल्हन साक्षी अग्रवाल को लिखी चिट्ठी में मोदी ने कार्ड पर लिखी सामग्री को 'सरल' बताया और कहा कि इसने उन्हें देश के लिए और भी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया.

शादी का अनूठा कार्ड: बीजेपी को चंदा देने की अपील, छपवाए गए राफेल विमान सौदे के तथ्य भी

दंपति का विवाह 22 जनवरी को है. सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुये पोखरना ने कहा कि उन्हें मोदी जी का पत्र मिला है. उस पत्र में मोदी ने लिखा, 'युवराज और साक्षी की शादी की खुशी के अवसर पर पोखरना परिवार को हार्दिक बधाई. मेहमानों को भेजे गए शादी के निमंत्रण पत्र की एक अनूठी चीज पर मेरा ध्यान गया. इसकी सामग्री की सरलता राष्ट्र के प्रति आपकी चिंता और प्यार को दर्शाती है. इससे मुझे अपने देश के लिए और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है.' पत्र के अनुसार मोदी ने लिखा, 'सुखी और समृद्ध जीवन के लिए दंपति को शुभकामनाएं और आशीर्वाद.'


शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों से गिफ्ट में मांगा 2019 में बीजेपी के लिए वोट, Viral हुआ पोस्ट

gvvbv3u

शादी के कार्ड में ऊपर की तरफ लिखा है- 'Keep calm and trust NAMO' लिखा है. यही नहीं शादी में आने वाले महमानों से गुजारिश भी की गई है कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को वोट देकर मोदी जी को फिर पीएम बनाया जाए. कार्ड में बीजेपी का चुनाव चिन्ह भी लगाया गया है. कार्ड का रंग भी केसरी है. जो बीजेपी को दर्शाता है. 

हमें राहुल गांधी के गले लगा लेने से डर लगता है, क्योंकि उसके बाद हमारी पत्नियां तलाक दे सकती हैं : BJP सांसद

राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस डील में पीएम मोदी पर घपले तक का आरोप लगाया है. राहुल गांधी कई बार राफेल को एक लाख 30 हजार करोड़ की डील कह चुके तो लोकसभा में अरुण जेटली ने स्पष्ट किया कि कुल डील 58 हजार करोड़ की ही है. बाद में राहुल गांधी ने जेटली के आंकड़े पर ही प्रेस कांफ्रेंस कर पलटवार किया.

टिप्पणियां

(इनपुट-भाषा)

डिस्क्लेमर : अनिल अंबानी के रिलायंस ग्रुप ने NDTV पर राफेल सौदे की कवरेज को लेकर 10,000 करोड़ रुपये का मुकदमा किया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement