शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों से गिफ्ट में मांगा 2019 में बीजेपी के लिए वोट, Viral हुआ पोस्ट

सूरत के एक शादी के कार्ड में महमानों से लोकसभा चुनाव (2019 Lok Sabha Election) में प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की रिक्वेस्ट (Vote For Modi in 2019) की गई है.

शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन ने मेहमानों से गिफ्ट में मांगा 2019 में बीजेपी के लिए वोट, Viral हुआ पोस्ट

शादी के कार्ड से मोदी समर्थक मांग रहे हैं लोकसभा में बीजेपी के लिए वोट.

अक्सर देखा जाता है कि लोग शादी के कार्ड में गिफ्ट न लाने की रिक्वेस्ट करते हैं या फिर उन पैसों को चैरिटी में देने के लिए कहते हैं. लेकिन सूरत के एक शादी के कार्ड में महमानों से लोकसभा चुनाव (2019 Lok Sabha Election) में प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) को वोट देने की रिक्वेस्ट (Vote For Modi in 2019) की है. सोशल मीडिया पर ये वेडिंग कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है और वाट्सऐप पर काफी शेयर किया जा रहा है. दूल्हा-दुल्हन के माता-पिता ने शादी के कार्ड में नीचे लिखा है- '2019 लोकसभा चुनाव में मोदी को आपका वोट हमारे लिए गिफ्ट होगा.' ये शादी 1 जनवरी को हुई. जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

PM मोदी ने विज्ञान कांग्रेस का किया उद्घाटन, दिया- 'जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान और जय अनुसंधान' का नारा

 

 

यही कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रहा. मैंगलोर में प्रधानमंत्री के एक सपोर्टर ने इसी तरह शादी के कार्ड में मेहमानों से वोट देने की अपील की है. वहीं एक वेडिंग कार्ड में तो मोदी सरकार की पिछले 5 सालों की स्कीम्स को बताया है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों को भी लगाया गया है. 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछे 4 सवाल लेकिन तीसरा गायब. यूजर ने पूछा- मोदी और अंबानी ने किडनैप कर लिया क्या?

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले पीएम मोदी के समर्थक शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत का लोगो भी लगा चके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसे री-ट्वीट भी किया था. बता दें, इसी साल लोकसभा चुनाव हैं. मोदी सरकार के भी 5 साल पूरे होने जा रहे हैं. चुनावी मौसम में लोग तरह-तरह से प्रचार कर रहे हैं और लोग मांगने के लिए नया फार्मूला ढूंढ रहे हैं.