दरवाजे में फंसा पट्टा और चल पड़ी लिफ्ट, कुत्ते को बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा... देखें Video

टेक्सास (Texas) में एक लिफ्ट में बड़ा हादसा होने से बच गया. लिफ्ट के दरवाजे में कुत्ते का पट्टा फंस गया और लिफ्ट चल पड़ी. शुक्र है कि एक शख्स वहां से गुजर रहा था और उसने कुत्ते की जान बचा ली.

दरवाजे में फंसा पट्टा और चल पड़ी लिफ्ट, कुत्ते को बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा... देखें Video

दरवाजे में फंसा पट्टा और चल पड़ी लिफ्ट फिर हुआ ऐसा...

टेक्सास (Texas) में एक लिफ्ट में बड़ा हादसा होने से बच गया. लिफ्ट के दरवाजे में कुत्ते का पट्टा फंस गया और लिफ्ट चल पड़ी. शुक्र है कि एक शख्स वहां से गुजर रहा था और उसने कुत्ते की जान बचा ली. सोशल मीडिया पर शख्स की खूब तारीफ हो रही है. जॉनी मैथिस ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक छोटे से कुत्ते की जान बचा रहे हैं. माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर इस वीडियो के 18.9 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.

मां के ऊपर चढ़ा दी कार तो बच्चे ने ऐसे लिया बदला, गुस्से में आया और... देखें Viral Video

27 वर्षीय जॉनी मैथिस सोमवार रात को घर लौटे थे, तभी ये घटना हुई. वह लिफ्ट में बाहर निकल रहे था. तभी महिला अपने कुत्ते के साथ लिफ्ट के पास खड़ी थी. जैसे ही महिला लिफ्ट में दाखिल होती है तो लिफ्ट बंद हो जाती है और कुत्ता बाहर ही खड़ा रह जाता है. उसी वक्त शख्स गुजरते हुए देखता है कि कुत्ता बाहर खड़ा है और पट्टा लिफ्ट के अंदर है. वो तुरंत उसके पास पहुंचता है और उसके पट्टे को निकाल देते हैं.

रणजी ट्रॉफी में खलील अहमद की गेंदों को पीटकर खिलाड़ी ने जड़ा शतक, बोला- 'न अमीर हूं, न किसी का हाथ...' देखें Video

देखें VIDEO:

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''जैसे ही मैं पहुंचा तो लिफ्ट का दरवाजा बंद हो चुका था और कुत्ता बाहर खड़ा था. जाते ही मैं कुत्ते को लेकर नीचे की तरफ बैठ गया. ताफी लिफ्ट रुक जाए. उसके बाद मैंने पट्टे को कुत्ते के गले से निकाल लिया.''

पाक गेंदबाज की बाउंसर देख घबरा गया लंकाई बल्लेबाज, जमीन पर गिरा और... देखें Video

ट्विटर यूजर्स शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों के ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com