शादी में लड़के ने गिफ्ट में दिया 5 किलो प्याज, दुल्हन ने खुश होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

प्याज (Onion) का बढ़ते दाम आम लोगों को रुला रहे हैं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि प्याज 100 रुपये किलो (Onion Price Today) बिकेगा. एक शख्स ने शादी में दुल्हन को 5 किलो प्याज गिफ्ट में दी. टिकटॉक पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

शादी में लड़के ने गिफ्ट में दिया 5 किलो प्याज, दुल्हन ने खुश होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

शादी में लड़के ने गिफ्ट में दिया 5 किलो प्याज, देखें Viral Video

प्याज (Onion) के बढ़ते दाम आम लोगों को रुला रहे हैं. किसी को उम्मीद नहीं थी कि प्याज 150  रुपये किलो (Onion Price Today) बिकेगा. आम जनता का सब्जियों का बजट बिगड़ा हुआ है. कई लोग कीमती प्याज को गोभी और मूली जैसे अन्य सस्ते विकल्पों के साथ बदलने की कोशिश कर रहे हैं. टिकटॉक पर भी क्रिएटर्स प्याज से जुड़े फनी वीडियो क्रिएट कर रहे हैं, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. एक शख्स ने शादी में दुल्हन को 5 किलो प्याज गिफ्ट में दी. टिकटॉक पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

पी चिदंबरम बोले क्या Avocado खाती हैं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, जानिए इस फल के फायदे

एक शख्स दुल्हन के लिए गिफ्ट में 5 किलो प्याज की टोकरी लेकर आया. जैसे ही वो स्टेज पर गिफ्ट देने के लिए पहुंचा तो दुल्हन की हंसी छूट गई. उसने प्याज देकर दुल्हन के साथ फोटो क्लिक कराई. इस वीडियो को @sweetykanji नाम के टिकटॉक यूजर ने पोस्ट किया है. जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

कुमार विश्वास का निर्मला सीतारमण पर तंज, 'मैं ऐसे परिवार से हूं, जहां पेट्रोल नहीं पिया जाता'

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ''इतना जरूरी और महंगा उपहार... आप जैसा दोस्त हर किसी को प्राप्त हो.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''ये सबसे महंगा गिफ्ट होगा. सोने के जेवर से भी ज्यादा महंगा. आज के समय में प्याज ही लोगों की जरूरत है. न कि पैसे.'' टिकटॉक पर इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऑटोचालक शख्स ने पैसा न लेकर प्याज लेता दिखाई दे रहा है.