विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2019

टिकटॉक 'विलेन' ने रोडवेज बस में खुद को मारी गोली, ये रही वजह

टिकटॉक पर विलेन और जॉनी दादा के नाम से लोकप्रिय अश्विनी कुमार ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बरहापुर क्षेत्र में एक रोडवेज बस में खुद को गोली मार ली.

Read Time: 3 mins
टिकटॉक 'विलेन' ने रोडवेज बस में खुद को मारी गोली, ये रही वजह
अश्विनी कुमार ने खुद को मारी गोली
यूपी:

टिकटॉक पर विलेन और जॉनी दादा के नाम से लोकप्रिय अश्विनी कुमार ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बरहापुर क्षेत्र में एक रोडवेज बस में खुद को गोली मार ली. अश्विनी कुमार(30) हत्या के तीन मामलों में मुख्य संदिग्ध था और कथित तौर पर नशा करने का आदी भी था. वह टिकटॉक पर खुद को 'विलेन' बताकर वीडियो डाला करता था. उसने कई हिंसक फेसबुक पोस्ट, जैसे 'मैं सब कुछ बर्बाद कर दूंगा', 'दानव अब तैयार है' और 'मेरा कहर देखो' भी डाले थे. 27 सितंबर को अश्वनी ने एक विवाद के बाद स्थानीय भाजपा नेता के 25 वर्षीय बेटे और उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद उसके सिर पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित होने के साथ ही उसका नाम बिजनोर में 'मोस्ट वांटेड की सूची' में आ गया. 

TikTok Top 5: सलून वाले ने नंबर आने के बाद किसी और को दिया बैठा, गुस्साए लड़के ने किया कुछ ऐसा..

इसके बाद उसने एक लड़की की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी. बीते सप्ताह से पुलिस की 15 टीमें उसका पीछा कर रही थीं. शुक्रवार को बिजनौर के नगीना इलाके में उसकी लोकेशन ट्रेस की गई थी. बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा, "वह वहां से भागने की कोशिश कर रहा था और दिल्ली जाने वाली एक रोडवेज बस में भी सवार हो गया था. पुलिस की एक स्थानीय टीम ने शनिवार की रात करीब 1.15 बजे बस को रोका."

इंटरनेशनल राउंड स्क्वायर कॉन्फ्रेंस में दिखी 'रोबोट' सोफिया की धूम, सवालों के जवाब सुन आप भी रह जाएंगे दंग, देखें VIDEO

बस में दो कांस्टेबलों को यात्रियों के बीच मुंह पर सफेद रुमाल बांधकर बैठे अश्विनी पर संदेह होने पर वे उसके पास गए, जिससे वह घबरा गया और अपनी बंदूक निकाली और खुद के सिर में गोली मार ली. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने उसके पास से कथित रूप से की गई तीन हत्याओं के विस्तृत विवरण वाले 14 पेज के पत्र, एक पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद की हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बढ़ती गर्मी के बीच राहत के लिए ऑटो वाले ने लगाया कमाल का जुगाड़, लोग बोले- घर से बाहर निकलने की हिम्मत है तो जिंदा हो तुम
टिकटॉक 'विलेन' ने रोडवेज बस में खुद को मारी गोली, ये रही वजह
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Next Article
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;