Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

TikTok Viral Video: नाई ने बाल काटने के लिए लड़के के सिर पर लगाई आग और फिर... 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

टिकटॉक पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उसमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नाई ने बड़े ही रोचक अंदाज में लड़के के बाल काटे. उसने कस्टमर के बालों को आग लगा दी और कंघी से बाल सेट करने लगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TikTok Viral Video: नाई ने बाल काटने के लिए लड़के के सिर पर लगाई आग और फिर... 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

नाई ने बाल काटने के लिए लड़के के सिर पर लगाई आग और फिर...

टिकटॉक पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उसमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नाई ने बड़े ही रोचक अंदाज में लड़के के बाल काटे. उसने कस्टमर के बालों को आग लगा दी और कंघी से बाल सेट करने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का चेयर पर बैठा है. नाई ने उसके कंधे पर टॉवल रखा और बालों पर एक जेल लगाया.

TikTok पर दिखा क्रिकेटर इरफान पठान का अलग ही अंदाज, बेटे के साथ यूं मस्ती करते आए नज़र

जेल लगाने के बाद नाई ने लाइटर से उसके बाल जला दिए और दो कंघी लेकर बालों को पीछे की तरफ सेट करने लगा. धीरे-धीरे आग बुझ गई और बॉल अपने आप कम हो गए. जिस वक्त आग लगी उस वक्त लड़का शांत होकर देख रहा था. इस वीडियो को टिकटॉक पर नवंबर में पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को 'Prakash_zone143' ने शेयर किया.

TikTok Viral Video: स्पाइडरमैन ने ढोल पर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- 'पाकिस्तान में कैसे जिंदगी जी रहा है...' 


चेतावनी: इस एक्शन को घर पर न करें, क्योंकि ऐसा करने पर आपको नुकसान हो सकता है.

देखें Video:

टिकटॉक पर इस वीडियो के 30 मिलिन व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर भी पोस्ट किया गया, जहां इसको 13 मिलियन बार देखा जा चुका है. यानी सोशल मीडिया पर इस वीडियो के 43 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.

टिप्पणियां

नसीरुद्दीन शाह पर पलटवार करने के बाद अनुपम खेर हुए शायराना, बोले- 'फासले अक्सर रिश्तों में दूरी बना देते हैं...' देखें Video

ये वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लोगों के कमेंट्स की मानें तो ये वीडियो भारत का बताया जा रहा है. टिकटॉक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ''ये शायद भारत का ही है, पीछे देखिए गाड़ी के हॉर्न की आवाज आ रही है.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''मुझे नहीं लगता कि मैं इतना किसी पर यकीन कर पाऊंगा, जितना इस शख्स ने नाई पर किया है.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्‍कूल छोड़ने जा रही थी मां, रास्‍ते में याद आया बच्‍चे तो घर पर ही छूट गए, देखें मजेदार Video

Advertisement