NDTV Khabar

42 साल की महिला को 26 साल बड़े पुरुष से हुआ प्यार, जानिए दोनों की Love Story

42 साल की भारतीय डॉक्टर और बिज़नेस वुमन अप्रतिम (Apratim) की, जिन्हें अपने से 26 साल उम्र बड़े पुरुष एड (Ed) से प्यार हुआ. ये कोई आम लव स्टोरी नहीं बल्कि उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
42 साल की महिला को 26 साल बड़े पुरुष से हुआ प्यार, जानिए दोनों की Love Story

प्यार की कोई उम्र नही होती...ये LOVE STORY है सबूत

मुम्बई:

प्यार की कोई उम्र नही होती. प्यार कभी भी और कहीं भी हो सकता है. किसी को अपना प्यार पहले मिल जाता है तो किसी को थोड़ा लंबा इंतज़ार करना पड़ता है. ऐसी ही एक प्रेम कहानी है 42 साल की भारतीय डॉक्टर और बिज़नेस वुमन अप्रतिम (Apratim) की, जिन्हें अपने से 26 साल उम्र बड़े पुरुष एड (Ed) से प्यार हुआ. ये कोई आम लव स्टोरी नहीं बल्कि उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. 

ऑफिशियल ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे इंस्टाग्राम पेज़ पर छपी लव स्टोरी के मुताबिक स्मॉल टॉउन से आने वाली अप्रतिम जब पहली एड से मिलीं तो वो अफ्रीका जा रहे थे, लेकिन एड की फ्लाइट लेट हुई. एड ने अप्रतिम को डिनर के लिए इंवाइट किया, अप्रतिम ने हां कहा. दोनों ने साथ खाना खाया और वक्त बिताया. अप्रतिम ने बताया कि हम दोनों की ये पहली मुलाकात बिल्कुल अजीब नहीं थी बल्कि हम दोनों बहुत ही कम्फर्टेबल थे. 

Valentine's Day के 14 मजेदार ट्वीट्स, '14 फरवरी को कोई एक्सट्रा क्लास नहीं है...'

7h3fjito

डिनर के बाद एड अफ्रीका के लिए निकल गए, लेकिन वापस आने तक दोनों एक-दूसरे के टच में रहे. रोज़ाना एक-दूसरे का हाल पूछना, काम के बारे में पूछना और खाने के बारे में पूछना जैसी बातें लगातार हुईं, जिसने दोनों को एक-दूसरे के और करीब ला दिया. 

दिल टूटे आशिकों के लिए Valentine's Day का खास ऑफर, बस EX की तस्वीर करना होगा ये

एड के वापस मुम्बई आने पर दोनों की मुलाकातें बढ़ी और सिर्फ दो महीने में ही दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. लेकिन अप्रतिम के परिवार वालों ने पहले साथ नहीं दिया. क्योंकि एड का तलाक हो चुका था और पहली पत्नी से 3 बेटियां भी थीं.

o1tql2p8

लेकिन दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और परिवार को मनाया. अप्रतिम ने कहा कि हम दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए प्यार, सम्मान और कनेक्शन था, जिस वजह से हम दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत कम्फर्टेबल महसूस करते हैं. 

हम दोनों ने शादी भी बहुत मज़ेदार तरीके से की. शादी के दिन अप्रतिम जींस और टी-शर्ट में पहुंची. दोनों ने एक-दूसरे से अंगूठी बदली, जिसे उसी वक्त आर्चिज़ से सिर्फ 100 रुपये में खरीदा. अप्रतिम के मुताबिक ये उनकी ड्रीम वेडिंग थी. 

Valentine's Day पर ये स्कूल बच्चों को दिला रहा है शपथ - नहीं करनी Love Marriage

टिप्पणियां

अब अप्रतिम और एड दोनों दुनिया घूमते हैं. एक-दूसरे के परिवारों के संग वक्त बिताते हैं और खुशी से साथ में वक्त रहते हैं.   

cgklfsv8

Valentine's Day Shayari: 14 फरवरी की ये शायरी सुन, आपके बॉयफ्रेंड/गर्लफेंड कहेंगे- वाह क्या बात है! 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement