NDTV Khabar

UFC फाइटर के सामने बंदूक तानकर मांगी ऐसी चीज, महिला ने मुक्के मार-मारकर सुजा दिया चेहरा

एक शख्स ने महिला का सामान चोरी करने की कोशिश की. लेकिन उसे पता नहीं था कि वो यूएफसी फाइटर है. उसने पकड़कर मुक्कों की बरसात कर दी फिर पुलिस को कॉल कर उसको पकड़वाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
UFC फाइटर के सामने बंदूक तानकर मांगी ऐसी चीज, महिला ने मुक्के मार-मारकर सुजा दिया चेहरा

एक शख्स ने महिला का सामान चोरी करने की कोशिश की. लेकिन उसे पता नहीं था कि वो यूएफसी फाइटर है. उसने पकड़कर मुक्कों की बरसात कर दी फिर पुलिस को कॉल कर उसको पकड़वाया. शनिवार रात ब्राजील के रियो दे जनेरियो में यूएफसी फाइटर पोलीयाना वियाना घर के बाहर कैब का इंतजार कर रही थीं. उस वक्त ये घटना हुई. 

VIRAL VIDEO: एक आंख वाली गाय को भगवान मान बैठे लोग...कर रहे हैं कुछ ऐसा

पोलियाना ने वेबसाइट MMA Junkie को बताया- 'मैं घर के बाहर कैब का इतंजार कर रही थी उसी वक्त एक शख्स मेरे पास आकर बैठ गया और टाइम पूछने लगा. जैसे ही मैंने जेब से मोबाइल निकाला तो उसने दबी आवाज में कहा- अपना फोन मुझे दो और कुछ करने की कोशिश मत करना क्योंकि मेरे पास बंदूक है. जिसके बाद उसने पीछे से कुछ पीठ पर लगा दिया. पोलियाना को बंदूक की जगह कुछ नरम सा लगा. उसे पता चल चुका था कि वो बंदूक नहीं बल्कि उंगली है.

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा को चिढ़ाते हुए खिलाया केक, फिर बाहर ले जाकर किया ऐसा

418gf7d4

उन्होंने कहा- 'वो मेरे काफी करीब था. मुझे समझ आ गया था कि अगर उसके पास बंदूक होती तो वो मेरे इतने करीब आने की कोशिश नहीं करता. उसी वक्त मैं उठी और उसको दो मुक्के और एक किक मारी. उसी वक्त वो गिर गया और मैंने उसे वहीं बैठाकर कहा कि अब तुम पुलिस के आने का इंतजार करो.' इस तस्वीर को यूएफसी प्रेसीडेंट दाना वाइट ने शेयर किया और पोलियाना की जमकर तारीफ की. 

टिप्पणियां

धरती की तरफ आता दिखा आग का गोला, जिसने देखा उड़ गए उसके होश, देखें VIDEO

MMA Junkie के मुताबिक, चोर को सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद उसे पुलिस स्टेशन छोड़ दिया गया. पोलियाना ने बताया- 'मैं ठीक थी, वो बुरी तरह डरा हुआ था. मुक्के खाने के बाद वो छोड़ने के लिए बोल रहा था. लेकिन जैसे ही मैंने कहा कि मैं पुलिस को बुला रही हूं तो वो चुपचाप बैठ गया. उसको लग रहा था कि अगर वो भागने की कोशिश करता तो उसकी फिर पिटाई हो जाती.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement