NDTV Khabar

भूत के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में है ये लड़की, बोली- जल्द आएगा GHOST BABY

UK के Bristol में एक लड़की ने ऐसी कहानी सुनाई जिसको सुनकर सभी के कान खड़े हो गए. एमथिस्ट रील्म (Amethyst Realm) नाम की लड़की भूत के साथ रिलेशनशिप में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूत के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में है ये लड़की, बोली- जल्द आएगा GHOST BABY

भूत के साथ रिलेशनशिप में है ये लड़की.

यूनाइटेड किंगडम के ब्रिस्‍टल में एक लड़की ने ऐसी कहानी सुनाई जिसको सुनकर सभी के कान खड़े हो गए. एमथिस्ट रील्म (Amethyst Realm) नाम की लड़की भूत के साथ रिलेशनशिप में है. जी हां, लड़की न सिर्फ भूत के साथ रिलेशनशिप में है बल्कि बच्चे की भी प्लानिंग कर रही है. dailymail की खबर के मुताबिक, एमथिस्ट रील्म ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने के बारे में सोच रही थी. और तो और दोनों ने सगाई तक कर ली थी. लेकिन उसका ब्‍वॉयफ्रेंड अपने काम की वजह से अकसर बाहर रहता था. इस दौरान वो एक भूत के संपर्क में आई. ब्‍वॉयफ्रेंड के जब एमथ‍िस्‍ट पर शक हुआ तो उसने ब्रेक-अप कर लिया.

OMG! इस महिला ने भूत से की शादी, 300 साल पहले दी गई थी फांसी की सजा

11 सालों में वो कई भूतों के संपर्क में थी. जिसके बाद उनको नए प्यार का एहसास हुआ. वेबसाइट New Idea ने एमथिस्ट रील्म के हवाले से लिखा है, 'एक दिन मैं झाड़ियों के पास टहल रही थी. मौसम का आनंद ले रही थी. तभी मुझे अचानक एक अविश्वसनीय ऊर्जा महसूस हुई. मुझे पता लग गया कि मेरा नया प्यार आ चुका है.'  उन्होंने बताया कि वो भूत को देख नहीं सकती, लेकिन उससे बात करती हैं और उसके साथ सेक्‍स भी करती हैं.

यह हैं विश्व के 5 ऐसे शहर जहां आम लोगों की जगह रहते हैं भूत

पिछले साल दिसंबर में एमथिस्‍ट ने यूके के मॉर्निंग शो 'This Morning' में इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्‍होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने एक बड़ा खुलासा ये किया कि वो अब तक 14 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं. उन्होंने कहा, 'हम Ghost Baby को जन्म देने का सोच रहे हैं. जिसके लिए मैं काफी गंभीर हूं. मुझे पता है कि ये सुनने में काफी अजीब है. लेकिन मैं इसे खुद से देख रही हूं और नहीं लगता कि ये बहुत अजीब है.' 

Video : टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार तो गिरा लेकिन यह क्या ! अब इसे कौन चला रहा है

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement