NDTV Khabar

VIDEO: लैटूस के अंदर से निकला मेंढक, देखते ही निकल पड़ीं लड़की की चीखें
पढ़ें | Read IN

UK के कॉर्नवॉल की रहने वाली एक लड़की हैरान रह गई जब उसने लैटूस के अंदर मेंढक चलता देखा. उन्होंने लैटूस का एक बैक सुपरमार्केट से खरीदा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: लैटूस के अंदर से निकला मेंढक, देखते ही निकल पड़ीं लड़की की चीखें

लैटूस के अंदर से निकला मेंढक, वीडियो हुआ वायरल.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. UK के कॉर्नवॉल की रहने वाली एक लड़की हैरान रह गई जब उसने लैटूस के अंदर मेंढक चलता देखा. उन्होंने लैटूस का एक बैक सुपरमार्केट से खरीदा था. जैसे ही उन्होंने बैग को खोला तो वो उनकी आंखें फटी रह गई. क्योंकि अंदर मेंढक बैठा हुआ था और उन्हें देख रहा था. ये वीडियो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. उसने ये लैटूस सुपरमार्केट चेन अल्दी से लिया था. उनको वहां लैटूस डिस्काउंट में मिला था.

कोबरा ने अंदर से निकाले 11 प्याज, कैमरे में कैद हुआ खतरनाक VIDEO

Daily Mail,37 वर्षीय महिला ने जब लैटूस के लिए बैग को खोला तो अंदर मेंढक बैठा हुआ था. महिला का नाम टॉटपुट है. उन्होंने कहा- मैंने अपने पति को खूब चिल्लाया. जिसके बाद उन्होंने प्लास्टिक के डब्बे में रख दिया. अब वो बिलकुल ठीक है. जिसके बाद अगले दिन पति-पत्नी ने मेंढक को बाहर गार्डन में छोड़ दिया. सोशल मीडिया पर लोग महिला की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

न देख पाता है और न सुन पाता है फिर भी ऐसे फुटबॉल वर्ल्ड कप एन्जॉय रहा है ये शख्स

टिप्पणियां
BBC की खबर के मुताबिक, सुपरमार्केट अल्बी ने टॉटपुट से माफी मांगी है. उन्होंने कहा- ''हम जांच कर रहे हैं कि कैसे मेंढक लैटूस में घुस आया. हमने जो इस प्रोडक्ट के आपके पैसे लिए थे. वो हम वापस देने को भी तैयार हैं.'' 

देखें Video:
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement