ट्रैफिक जाम से परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, SP ने बनाया 'ऑफिसर' तो काट दिए 8 गाड़ियों के चालान

उत्तर प्रदेश (UP) के फिरोजाबाद (Ferozabad) में कुछ ऐसा हुआ, जिसको पढ़कर आपको भी हैरानी होगी. एक आदमी ट्रैफ़िक जाम की शिकायत करने गया और उसे तुरंत दो घंटे के लिए ट्रैफ़िक प्रबंधित करने के लिए कहा गया. उसने रॉन्ग पार्किंग के लिए 8 चालान काट दिए.

ट्रैफिक जाम से परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, SP ने बनाया 'ऑफिसर' तो काट दिए 8 गाड़ियों के चालान

ट्रैफिक जाम से परेशान होकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, SP ने बनाया 'ऑफिसर' तो...

उत्तर प्रदेश (UP) के फिरोजाबाद (Ferozabad) में कुछ ऐसा हुआ, जिसको पढ़कर आपको भी हैरानी होगी. एक आदमी को अपनी दवा का स्वाद मिला जब वह ट्रैफ़िक जाम की शिकायत करने गया और उसे तुरंत दो घंटे के लिए ट्रैफ़िक प्रबंधित करने के लिए कहा गया. मंगलवार को फिरोजाबाद के सुभाष चौराहे पर एक व्यक्ति सोनू चौहान ट्रैफिक जाम में फंस गया था. ट्रैफिक जाम की शिकायत करने के लिए वो एसपी ऑफिस पहुंच गया. 

दो साल डेटिंग के बाद लड़की ने रचाई शादी, 12 घंटे बाद ही लौटी मायके, दूल्हा बोला - 'तंग आ गया पागलपन से...'

एसपी सचिंद्र पटेल के सामने जब सोनू ने शिकात रखी तो उन्होंने सोनू को दो घंटे के लिए यातायात का प्रबंधन करने के लिए कहा और उसे सर्कल अधिकारी के पद पर 'यातायात स्वयंसेवक' के रूप में नामित किया. सोनू को एक यातायात सुरक्षा कवच-हेलमेट दिया और एक पुलिस एसयूवी में बैठाया गया, जिसमें उसके साथ कई अन्य पुलिसकर्मी भी थे, जो चौराहे पर यातायात का प्रबंधन कर रहे थे. 

Kiara Advani का बोल्ड फोटोशूट कर फंसे Dabboo Ratnani, ट्रोलर्स ने बनाए ऐसे Memes

सोनू के साथ आए फ़िरोज़ाबाद के ट्रैफ़िक इंस्पेक्टर रामदत्त शर्मा ने कहा, "रॉन्ग साइड और रॉन्ग पार्किंग के लिए 8 चालान काटे गए. कुल 1,600 रुपये नकद के रूप में जुर्माना वसूला गया. यातायात कार्यालय में अपराधियों द्वारा भुगतान किया जाएगा. हम इस प्रयोग को जारी रखेंगे और यातायात की स्थिति में सुधार के लिए बेहतर सामुदायिक भागीदारी सुनिश्चित करेंगे. हमने दो घंटे तक सोनू के आदेशों का पालन किया और यातायात प्रवाह को प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया.'' 

सरदार जी ने कार पार्क करने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा देखकर हैरान, बोले- 'बहुत चालाक है...' देखें Video

सोनू ने कहा, "प्रयोग ने मुझे ट्रैफिक हवलदारों की समस्या और उस समस्या को समझा है, जब हम, जनता के सदस्य, नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं. यदि कोई वाहन गलत मोड़ लेता है, तो पूरी व्यवस्था चरमरा जाती है. इस प्रयोग के बाद एक अधिक जिम्मेदार नागरिक बनें. "

Newsbeep

Peg बनवाने के लिए शराबी ने किया 7 साल के लड़के को किडनेप, बनाने से किया मना तो किया ऐसा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू ने कहा, "इस एक्सपेरीमेंट से मैंने ट्रैफिक हवलदारों की समस्याओं को समझा है. मैंने समझा क्या होता है जब हम जैसे आम लोग नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं. यदि कोई वाहन गलत मोड़ लेता है, तो पूरी व्यवस्था चरमरा जाती है. इस एक्सपेरीमेंट के बाद मैं जिम्मेदार नागरिक बन गया हूं.'