दो साल डेटिंग के बाद लड़की ने रचाई शादी, 12 घंटे बाद ही लौटी मायके, दूल्हा बोला - 'तंग आ गया पागलपन से...'

उत्तरप्रदेश (UP) के हमीरपुर (Hamirpur) में कुछ ऐसा हुआ, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर बॉयफ्रेंड से शादी रचाई और 12 घंटे बाद ही तोड़ दी.

दो साल डेटिंग के बाद लड़की ने रचाई शादी, 12 घंटे बाद ही लौटी मायके, दूल्हा बोला - 'तंग आ गया पागलपन से...'

दो साल डेटिंग के बाद लड़की ने रचाई शादी, 12 घंटे बाद ही लौटी मायके.

उत्तरप्रदेश (UP) के हमीरपुर (Hamirpur) में कुछ ऐसा हुआ, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर बॉयफ्रेंड से शादी रचाई और 12 घंटे बाद ही तोड़ दी. ये मामला हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे का है. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान लड़की को संदीप से प्यार हो गया था, जो उसका सहपाठी था.

Kiara Advani का बोल्ड फोटोशूट कर फंसे Dabboo Ratnani, ट्रोलर्स ने बनाए ऐसे Memes

जब लड़की के परिवार को अफेयर के बारे में पता चला, तो उन्होंने लड़की पर दबाव डाला और उसने संदीप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मौदहा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. संदीप को हिरासत में ले लिया गया, लेकिन कुछ ही घंटों में लड़की ने अपनी शिकायत वापस ले ली. 

सरदार जी ने कार पार्क करने के लिए लगाई ऐसी जुगाड़, आनंद महिंद्रा देखकर हैरान, बोले- 'बहुत चालाक है...' देखें Video

शिकायत वापस लेने से नाराज लड़की के परिवार वालों ने उसे घर से निकाल दिया. लड़की संदीप के पास गई और अपने परिवार को उसे स्वीकार करने के लिए मना लिया. प्रेमी युगल के परिवार की मौजूदगी में सोमवार को एक मंदिर में शादी हुई.

Peg बनवाने के लिए शराबी ने किया 7 साल के लड़के को किडनेप, बनाने से किया मना तो किया ऐसा...

मंगलवार को लड़की ने फिर से मन बदल दिया और फैसला किया कि वह 12 घंटे पुरानी शादी को खत्म करना चाहती है. संदीप, जो स्पष्ट रूप से लड़की के अस्थिर मन से तंग आ चुका था, उसने भी लड़की की इच्छाओं पर सहमति व्यक्त की. दंपति मौदहा कोतवाली गए और कहा कि वे अपनी शादी को समाप्त कर रहे हैं.

Sex Change कराने के बाद पुलिस कॉन्स्टेबल ने रचाई लड़की से शादी, बोले- 'अब खुशी से जी पाऊंगा...' देखें Video

संदीप ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "मैं उसके पागलपन से तंग आ चुका हूं. मैं उससे प्यार करता था, लेकिन वह नहीं जानता था कि वह क्या चाहती है. मुझे राहत मिली है कि मामला खत्म हो गया है." पुलिस ने लड़की के परिवार को बुलाया और उन्हें अपने घर ले जाने को कहा.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com