NDTV Khabar

हेलमेट पहनने पर पुलिस ने दिया गुलाब, पत्नी को हुआ अफेयर का शक, फिर...

UP, Lucknow: भारत में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए ट्रैफिक पुलिस नए-नए आइडिया लाती है. लखनऊ ट्रैफिक पुलिस के गुलाब देने से एक घर में महाभारत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलमेट पहनने पर पुलिस ने दिया गुलाब, पत्नी को हुआ अफेयर का शक, फिर...

हेलमेट पहनने पर पुलिस ने गुलाब दिया, पत्नी को शक हुआ कि पति का चल रहा अफेयर.

UP, Lucknow: भारत में ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए ट्रैफिक पुलिस नए-नए आइडिया लाती है. जैसे बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने यमराज का सहारा लेते हुए लोगों को ट्रैफिक नियम बताने की कोशिश कर रही है. मुंबई पुलिस सोशल मीडिया का सहारा लेकर लोगों को जाग्रुक करती है. सोशल मीडिया वायरल तस्वीरें और वीडियोज का सहारा लेकर वो मीम्स बनाते हैं और मजेदार तरीके से लोगों को ट्रैफिक रूल्स बताते हैं. वहीं अब यूपी की लखनऊ पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुधानरे के लिए गुलाब का आइडिया अपनाया है. लेकिन लखनऊ ट्रैफिक पुलिस के गुलाब देने से एक घर में महाभारत हो गई. लखनऊ पुलिस ने एक शख्स को हेलमेट पहनने पर गुलाब दिया गया. जैसे ही हाथ में गुलाब का फूल लेकर घर पहुंचा तो पत्नी को शक हुआ कि पति का बाहर कहीं अफेयर चल रहा है. 

क्या गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड ने आपको किया है Cheat? फिर भरोसा करने से पहले पढ़ें ये 5 बातें


शख्स का नाम मोहम्मद दानिश बताया जा रहा है. दानिश की पत्नी को शक था कि पति का बाहर कहीं अफेयर चल रहा है. जिसके बाद जैसे ही लाल गुलाब का फूल हाथ में देखा तो पत्नी आग बबूला हो गई और झगड़ा करने लगी. दानिश ने कई बार पत्नी को समझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं मानी, पूरे दिन लड़ाई चलती रही. पत्नी का मानना था कि आखिर पुलिस क्यों गुलाब देने लगी. पूरे दिन झगड़ा होने के बाद दानिश पुलिस के पास पहुंचा. ताकी पुलिस पत्नी को सारी हकीकत बता सके. वो इंस्पेक्टर प्रेम शाही के पास पहुंचा और पूरी कहानी सुनाई.

Pakistan में दामाद ने ऐसे मनाया गर्लफ्रेंड के घरवालों को, फेसबुक पर बार-बार देखा जा रहा है Video

टिप्पणियां


लड़ाई की पूरी कहानी सुनाने के बाद गुलाब देते वक्त जो फोटो क्लिक की गई थी वो मांगी. पुलिस ने वो तस्वीर दी और एक और गुलाब का फूल दिया. बता दें, लखनऊ के सिकंदराबाद चौराहे पर जागरूकता अभियान चल रहा था. जहां दानिश को फूल दिया गया था. जिसके बाद प्रेम शाही ने फेसबुक पोस्ट लिखा और दानिश के बारे में पूरी जानकारी दी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement