NDTV Khabar

थाने की पेटी में चिट्ठी डालकर भागी 15 साल की लड़की, लिखा था- '6 महीने से पिता कर रहा है रेप और...'

उत्तर प्रदेश चित्रकूट में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जिले में 10वीं क्लास एक स्टूडेंट ने अपने पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थाने की पेटी में चिट्ठी डालकर भागी 15 साल की लड़की, लिखा था- '6 महीने से पिता कर रहा है रेप और...'

बेटी ने पिता पर लगाया बलात्कार का आरोप.

उत्तर प्रदेश चित्रकूट में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जिले में 10वीं क्लास एक स्टूडेंट ने अपने पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है. लड़की ने पुलिस की शिकायत पेटी में चिट्ठी डाली थी. जिसको पढ़कर पुलिस हैरान रह गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाही शुरू की और पिता को गिरफ्तार कर लिया. इस खबर ने गांव के लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

आनंद महिंद्रा ने धारा 370 खत्म होने के बाद लिखी ऐसी बात, बोले- 'यह पहले क्यों नहीं हुआ?'

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मऊ थाना क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय एक छात्रा ने पुलिस शिकायत पेटिका में चिट्ठी डाल कर अपने 50 वर्षीय पिता पर पिछले छह माह से बलात्कार करने का आरोप लगाया. उसने चिट्ठी में यह लिखा कि सगी मां की मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी की थी, लेकिन उससे भी पिता का संबंध विच्छेद हो गया है.

टिप्पणियां

Gujarat में अनोखे अंदाज में मनाया गया धारा 370 खत्म होने का जश्न, स्कूल के बच्चों ने किया ऐसा


उन्होंने बताया कि चिट्ठी के आधार पर बलात्कार करने, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के अलावा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement