NDTV Khabar

दूसरी पत्नी को ज्यादा समय देता था पति, गुस्से में पहली पत्नी ने काटा उसके शरीर का ये अंग

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी क हैरान कर दिया. पत्नी पति से इतनी नाराज हो गई कि उसने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरी पत्नी को ज्यादा समय देता था पति, गुस्से में पहली पत्नी ने काटा उसके शरीर का ये अंग

दूसरी पत्नी के साथ रहता था पति, पहली पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट.

UP, Muzaffarnagar: उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी क हैरान कर दिया. पत्नी पति से इतनी नाराज हो गई कि उसने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया. पीछ की वजह हैरान करने वाली है. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसका पति दूसरी पत्नी के साथ ज्यादा समय बिताता था. ये हादसा मुजफ्फरनगर के मिमलाना इलाके में 1 अगस्त यानी कल हुई. 

शादी के बाद युवक ने शादीशुदा प्रेमिका को नहीं दिया समय तो महिला ने उठाया 'ये कदम'

व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. कोतवाली थाना के स्टेशन हाउस ऑफिसर अनिल कपेरवान ने बताया कि व्यक्ति ने पहली पत्नी से कोई संतान न होने के कारण दूसरी शादी की थी. इस फैसले में पहली पत्नी की भी रजामंदी थी. दूसरी पत्नी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है. जिससे परिवार में काफी खुशियां थीं. बताया जा रहा है कि उसका पति काफी समय से दूसरी पत्नी के घर पर रह रहा था. जिससे पहली पत्नी काफी नाराज थी. जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

टिप्पणियां

मुजफ्फरनगर में कथित तौर पर मरीज की किडनी चोरी करने वाला निजी अस्पताल सील


बता दें, पति की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती है. एसएचओ ने बताया कि पति के घरवालों ने पहली पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद मामले की जांच शुरू हो चुकी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement