NDTV Khabar

मछली के लिए फंसाया जाल और अचानक आ गई शार्क, पानी से निकलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

यूएसए के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक परिवार बोट में बैठकर फिशिंग कर रहा था. जहां अचानक सफेद रंग की शार्क आ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मछली के लिए फंसाया जाल और अचानक आ गई शार्क, पानी से निकलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

मछली के लिए फंसाया जाल और अचानक आ गई शार्क.

यूएसए के मैसाचुसेट्स के केप कोड बे में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक परिवार बोट में बैठकर फिशिंग कर रहा था. जहां अचानक सफेद रंग की शार्क आ गई. पानी से निकलकर वो परिवार के करीब तक आ गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि परिवार मछली पकड़ रहा था. जैसे ही काटे में मछली फंसी और उसे खींचकर ऊपर किया तो पीछे से शार्क आ गई और पकड़ी हुई मछली को खा गई. 

Amazon की एक गलती और 9 लाख का कैमरा गेयर बिका सिर्फ 6500 रुपये में, लोग बोले- 'थैक्यू जेफ बेजोस...'


The Guardian की खबर के मुताबिक, डो नेल्सन ने इस वीडियो को शूट किया है. उन्होंने कहा- 'शार्क हमें डराकर चली गई.' डो नेल्सन का बेटा जैक मछली को पकड़ने के लिए बोट के किनारे खड़ा था. जहां अचानक शार्क आ गई. इस वीडियो को ट्विटर पर अटलांटिक व्हाइट शार्क कंजर्वेंसी ने शेयर किया है. ये संस्था सफेद शार्क पर रिसर्च करती है. 

Chandrayaan-2 Launch: चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग मोबाइल पर एक क्लिक में देखें Live

रविवार को इस वीडियो को शेयर किया गया था. अब तक इस वीडियो के 78 हजार व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरान हैं और उन्होंने कमेंट किया है. 

वेस्टइंडीज दौरा छोड़ Indian Army की सेवा करेंगे एमएस धोनी, जम्मू-कश्मीर में करेंगे कुछ ऐसा

टिप्पणियां

National Geographic के मुताबिक, ये शार्क दुनिया भर में मनुष्यों पर सभी शार्क हमलों के एक तिहाई से एक-आधा के लिए जिम्मेदार है. इनमें से ज्यादातर हमले घातक नहीं हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement