दुकान में डकैती करने पहुंचा शख्स, बंदूक दिखाकर बोला- 'सारे पैसे निकाल...' सरदार जी ने निकाला डंडा और फिर... देखें Video

दुकानदार के लिए लूट सबसे डरावनी स्थिति होती है. लेकिन इस बार दुकान लूटने आए चोर की शामत आ गई. दुकानदार ने बहादुरी दिखाई और हाथ में डंडा लेकर अपराधी का पीछा करना शुरू कर दिया, वो भी बिलकुल शांत तरीके से.

दुकान में डकैती करने पहुंचा शख्स, बंदूक दिखाकर बोला- 'सारे पैसे निकाल...' सरदार जी ने निकाला डंडा और फिर... देखें Video

दुकान में डकैती करने पहुंचा शख्स, बोला- 'सारे पैसे निकालो...'

दुकानदार के लिए लूट सबसे डरावनी स्थिति होती है. लेकिन इस बार दुकान लूटने आए चोर की शामत आ गई. दुकानदार ने बहादुरी दिखाई और हाथ में डंडा लेकर अपराधी का पीछा करना शुरू कर दिया, वो भी बिलकुल शांत तरीके से. किसी को यकीन नहीं था कि चोर डरकर भाग निकलेगा. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. ट्विटर पर वीडियो शेयर किया गया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

अमेजन CEO के साथ मीटिंग में लेट हुए इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति, बोले - मैं देरी का आदी नहीं...

ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''मेरा भाई दुनिया का सबसे शांत व्यक्ति है, लेकिन इस घटना में उसे गुस्सा होते हुए देखा. एक बार सुनिएगा जरूर.''

Live Tv पर 'शहंशाह' बना पाकिस्तानी रिपोर्टर, माइक नहीं तलवार के साथ यूं सुनाई खबर... देखें Funny Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान के अंदर शख्स घुसता है. दुकानदार के सामने बंदूक तानकर सारे पैसे निकालने को कहता है. दुकानदार शांति से गल्ला खोलता है और पूछता है, ''आपको कुछ और चाहिए...'' जिस पर चोर कहता है, ''नहीं सिर्फ पैसे निकालकर दो.''

Jallikattu देखने पहुंचे लोगों के पीछे पड़े सांड, जमकर मचा बवाल, ऐसे पूरा हुआ आयोजन

फिर दुकानदार हाथ में डंडा लेता है और उसके पीछे दौड़ लगा देता है. घबराकर चोर दुकान से भाग निकलता है और दुकानदार उसके पीछे भाग जाता है. ट्विटर पर इस वीडियो के अब तक 2 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 13 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

खुले में शौच को रोकने के लिए जब सारे तरीके हो गए फेल तो नगर पालिका को आया ये आइडिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com