मलबे में दब गए थे कुत्ते के पिल्ले, रोती रही मां तो शख्स ने ऐसे निकाला बाहर, देखें VIDEO

मलबे में कुत्ते के पिल्ले दब गए थे. जिसको निकालने के लिए उनकी मां काफी कोशिश कर रही थी. लेकिन बड़े पत्थरों के नीचे दबे होने के कारण वो असमर्थ थी.

मलबे में दब गए थे कुत्ते के पिल्ले, रोती रही मां तो शख्स ने ऐसे निकाला बाहर, देखें VIDEO

मलबे में दब गए थे कुत्ते के पिल्ले, शख्स ने ऐसे निकाला बाहर, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी घबरा जाएंगे. मलबे में कुत्ते के पिल्ले दब गए थे. जिसको निकालने के लिए उनकी मां काफी कोशिश कर रही थी. लेकिन बड़े पत्थरों के नीचे दबे होने के कारण वो असमर्थ थी. वो बच्चों के लिए रोने लगी. बता दें, भारी बारिश होने के कारण बिल्डिंग गिर गई थी. जिसके कारण कुत्ते के पिल्ले मलबे में दब गए थे. पास के लोगों ने मां को रोते देखा और पशु बचाव दल को बुलाया गया. 

Teachers' Day 2019: जब शाकाहारी सर्वपल्ली राधाकृष्णन की थाली में चीनी नेता ने डाल दिया नॉन-वेज और फिर...

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मां बच्चों के लिए रो रही है और उनको निकालने की कोशिश कर रही है. जिसके बाद पशु बचाव दल का सदस्य वहां पहुंचता है और पत्थरों को निकालना शुरू करता है. जिसके बाद मां भी पैरों से जमीन को खोदने लगती है. लेकिन शख्स उसको पीछे करके बच्चों को निकालता है. जिसके बाद बच्चों को जांच के लिए ले जाते हैं और कुछ देर बाद मां को दे देते हैं. 

Tiktok Top 10: चालान से बचने के लिए शख्स ने किया ऐसा, वायरल हुआ मजेदार VIDEO

देखें VIDEO:

मलबे से निकलने के बाद बच्चों को सांस लेने में परेशानी होती है. जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए ले जाया जाता है. Animal Aid Unlimited, India ने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है. जिसके 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुजुर्ग महिला से अधिकारी मांगते थे रिश्वत, गुस्से में लेट गई कलेक्टर की गाड़ी के सामने, देखें VIDEO

यूट्यूब पर इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 9 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं. लोग एनिमल एड अनलिमिटिड की टीम की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आज के जमाने में इंसान अपने बच्चों को इतना प्यार नहीं करते.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'शख्स ने शानदार काम किया और मां को सलाम.'